Breaking News

ये शख्स शेर पर पड़ा भारी…..

नई दिल्ली,यहां हॉर्सटूथ माउंटेन इलाके में एक युवक ने पहाड़ी शेर को गला दबाकर मार डाला। इस घटना में युवक खुद भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया।  शख्स ने 80 पाउंड के वजन वाले शेर को धराशायी कर दिया। यह घटना कोलारोडो की है। यहां के पार्क्स एंड वाइल्डलाइफ के अधिकारियों ने कहा कि पहाड़ी शेर के बच्चे ने शिकार की तलाश में शख्स का पीछा किया था।

कुंभ में सिन्दूर लगाकर पहुंची राखी सावंत, सीएम योगी के लिए कही ये बात

ईयरफोन लगाने से हुई एक व्यकित की मौत…

शख्स एन्जॉय करने के लिए 2,700 एकड़ में फैले पार्क गया हुआ था तभी शेर से उसका सामना हो गया। शेर ने उसका पीछा करते हुए उसे अपने कब्जे में ले लिया और उसके चेहरे और हाथों पर नुकीले दातों से कई वार किए। इसके बावजूद शख्स ने हिम्मत नहीं हारी और शेर पर पलटवार किया। आत्मरक्षा के लिए उसने पूरी ताकत से शेर पर हमला किया।

ये है एक ऐसा जीव जो कभी नही मरता….

ई-सिगरेट पीने से मुंह में हुआ बड़ा धमाका , हुई मौत

अधिकारियों ने बताया कि शख्स ने आत्मसुरक्षा में शेर की हत्या की है। उस शख्स की तारीफ करते हुए अधिकारियों ने कहा कि यदि कोई शेर आपके ऊपर हमला करता है तो आपको पूरी हिम्मत के साथ उसके साथ वैसा ही करना चाहिए जैसा कि इस शख्स ने किया। अधिकारियों के अनुसार शख्स ने बताया कि वह पार्क में दौड़ रहा था तभी उसने अपने पीछे शेर के आने की आहट सुनी। जब उसने पीछे मुड़कर देखा तो वह आश्चर्यचकित रह गया।

इस शख्स ने ये फॉर्मूले से खेली लॉटरी, जीते करोड़ों रुपए…..

इस कार पर मिल रहा 1 लाख रुपये से भी ज्यादा का डिस्काउंट

इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता शेर ने उसपर हमला करना शुरू कर दिया। जिससे कि उसके चेहरे और शरीर पर चोटे आईं। उसे कुछ समझ नहीं आया और वह वहां मौजूद आपातकालीन कमरे में बंद हो गया। कहा जाता है कि पहाड़ी शेर काफी शांत और आक्रामक होते हैं। वह आम शेरों की तुलना में काफी अलग होते हैं। अधिकारियों ने बताया कि हाल के दिनों में शेरों और इंसानों का आमना-सामना बढ़ गया है। यही वजह है कि वह उनपर हमला करने लगे हैं।

ये है दुनिया का सबसे अनोखा फल, कीमत जानकर उड़ जाएगें होश….

दुनिया का सबसे सस्ता एंड्रॉयड स्मार्ट TV भारत में लॉन्च, कीमत 5000 से भी कम

इस कंपनी ने दी सबसे बड़ी सेवा, अब बिना नेटवर्क के कर सकेंगे कॉल

इस कंपनी के ग्राहकों को फ्री में मिल रहा है इतने GB 4G डेटा

ट्रेनों में यात्रियों को मिलेंगी 5 स्टार होटल जैसी सुविधाएं….

दुनिया के इकलौते पक्षी की हुई मौत…..

अब बंदर इन बीमारियों के इलाज में आएंगे काम