Breaking News

योगी सरकार के उत्पीड़न को लेकर, समाजवादी पार्टी ने राज्यपाल को दिया ज्ञापन


 लखनऊ, समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमण्डल ने आज योगी सरकार के उत्पीड़न को लेकर राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात की। राज्यपाल ने प्रतिनिधिमंडल की बातें गंभीरता से सुनी और उन पर कार्यवाही का आश्वासन दिया.

शरद यादव की जन अदालत मे, उमड़ा जन सैलाब, बोले-जनता से बढ़कर कोई नही

एनडीए में शामिल हो गया जेडीयू, नीतीश-शरद समर्थक मे हुयी जमकर मारपीट

प्रतिनिधि मण्डल ने, राजभवन में राज्यपाल से  मिलकर निर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्षों तथा ब्लाक प्रमुखों को भाजपा के पक्ष में सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग कर पद से हटाने की कार्यवाही का विरोध करते हुए दो ज्ञापन सौंपे। समाजवादी पार्टी द्वारा राज्यपाल को सौंपे ज्ञापन में कहा गया है कि जबसे उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार सत्ता में आई है तभी से जनपदों में जिला पंचायत अध्यक्षों और ब्लाक प्रमुखों को इस्तीफे के लिए जबरन मजबूर किया जा रहा है। समाजवादी पार्टी के समर्थित सदस्यों के विरूद्ध व उनके परिवार के सदस्यों पर गंभीर मुकदमें लगाकर प्रताड़ित किया जा रहा है। इसमें पुलिस का भी दुरूपयोग किया जा रहा है।

लालू यादव ने नितीश पर कसा तंज, बोले- डर के मारे घर में बैठक कर रहे हैं पलटूराम..

अखिलेश यादव करेंगे विशाल जनसभा, साथ ही शहीद की प्रतिमा का भी करेंगे अनावरण

समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने इस सम्बंध में एक अन्य ज्ञापन देकर औरैया में पुलिस अधीक्षक द्वारा पूर्ण रूप से भाजपा नेताओं के दबाव में काम करने और समाजवादी पार्टी के समर्थको के विरूद्ध गंभीर धाराओं में फर्जी केस दर्ज करने, दुव्र्यहार करने के आरोप लगाए है। ज्ञापन मे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को भी औरैया जाने से रोके जाने का भी विरोध किया गया। प्रतिनिधिमण्डल ने महामहिम राज्यपाल से निष्पक्षता से चुनाव होने देने और अफसरशाही को नियंत्रित करते हुए औरैया के जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक संजीव त्यागी को तत्काल स्थानांतरित किए जाने की मांग की।

समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमण्डल में नेता विरोधी दल रामगोविंद चौधरी, नेता प्रतिपक्ष विधान परिषद अहमद हसन, पूर्वमंत्री राजेंद्र चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल तथा विधायक शैलेंद्र यादव ‘ललई‘ शामिल थे।