Breaking News

योगी सरकार द्वारा, वाल्मीकि जयंती की छुट्टी खत्म करने पर, वाल्मीकि समाज नाराज

रामपुर,  उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ की सरकार बनते ही वाल्मीकि जयंती की छुट्टी खत्म करने पर उत्तर प्रदेश वाल्मीकि महासभा ने मीटिंग कर योगी सरकार के निर्णय पर रोष व्यक्त कर भाजपा को वाल्मीकि समाज का विरोधी बताया। आज उत्तर प्रदेश वाल्मीकि महासभा की एक अति आवश्यक मीटिंग का आयोजन मोहल्ला मदरसा कोहना वाल्मीकि बस्ती महासभा सचिव सनी वाल्मीकि के आवाज पर समवन हुई।

 यूपी मे नही रूक रहे अपराध, दलित महिला से गैंगरेप, हाथ- पैर काटकर रेलवे ट्रैक पर फेंका

जिसकी अध्यक्षता विशाल वाल्मीकि ने की तथा संचालन महिपाल वाल्मीकि ने किया। मीटिंग की संबोधित करते हुए महासभा जिला महामन्त्री सोनू कठेरिया ने भाजपा पर जड़े शब्दों में तन्ज करते हुए कहा वाल्मीकि समाज का सबसे बड़ा पर्व एक ही है जी महा रिषी वाल्मीकि जयंती जिसको वाल्मीकि समाज धूम धाम से मनाता है इससे पहले भी बसपा सरकार में वाल्मीकि जयंती खत्म करने का ऐलान किया था तो वह भी दलित विरोधी

उन्नाव में दलित किशोरी के साथ हुआ गैंगरेप

साबित हुई थी जिसका वाल्मीकि समाज ने काफी विरोध किया था अब भाजपा सरकार बनते ही वाल्मीकि जयंती की छुट्टी खत्म करने का ऐलान कर दिया गया तो भाजपा ने साबित कर दिया की वह दलित विरोधी है, कठेरिया ने अपने समाज के उन लोगों पर तन्ज कसा जो भाजपा के गुन गाते है कहा है यह लोग अब भाजपा का विरोध क्यों नहीं कर रहे है कहा वाल्मीकि समाज एक होकर खासकर युवा आवाज उठाये तथा भाजपा के भगवा गमछे से बचे किसी के बहकावे में न आये भाजपा दलित विरोधी है।

एक दलित उद्योगपति ने बदली, सैकड़ों की किस्मत

अखिलेश यादव को एक और तगड़ा झटका, बड़े मुस्लिम नेता ने छोड़ी पार्टी

 बीजेपी सांसद के नंगे नाच की कहानी, सुनिये पुलिस कप्तान की पत्नी की जबानी

 मीटिंग में सनी वाल्मीकि अतुल वाल्मीकि अजय चौहान, राजू वाल्मीकि राहुल वाल्मीकि अरविन्द कठेरिया कौशल वाल्मीकि दीपक, मोनू वाल्मीकि सहित काफी तादात में वाल्मीकि जमा थे।

ये क्या किया किसानों ने,पिया मूत्र, दी मल खाने की चेतावनी