Breaking News

योगी सरकार ने इन सरकारी अधिकारियों को किया निलंबित

नई दिल्ली, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लापरवाही बरतने के आरोप में कुशीनगर के सीएमओ डॉ. हरिचरण सिंह को निलंबित कर दिया है. दरअसल, पिछले दिनों दुदही विकास खंड के तीन गावों में सात मुसहरों की मौत बीमारी और कुपोषण के चलते हो गई थी. मुसहरों की मौत के खिलाफ लोग सीएमओ के खिलाफ आंदोलन कर रहे थे. इसी सिलसिले में अब सरकार ने कार्रवाई करते हुए सीएमओ को निलंबित कर दिया है.

700 रुपये महीने में इंटरनेट, मुफ्त फोन कॉल, एचडी टीवी और डिश….

लखनऊ में ट्रैफिक दबाव को कम करने के लिए, उठाया गया ये बड़ा कदम

 यह जानकारी प्रमुख सचिव चिकित्सा और स्वास्थ्य देवेश चतुर्वेदी ने दी है. इससे पहले कुशीनगर में अधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री योगी ने चार घंटे तक समीक्षा बैठक कर अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई. देवरिया के सीएमओ डॉ. धीरेंद्र कुमार, कुशीनगर के सीएमओ डॉ. हरिचरण सिंह और महाराजगंज के सीएमओ डॉ. क्षमा शंकर पांडेय के खराब प्रदर्शन को लेकर मुख्यमंत्री योगी ने उनसे स्पष्टीकरण मांगते हुए उन पर विभागीय कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे.

शिक्षक और स्टूडेंट्स को पीएम मोदी ने दी ये खास सलाह….

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर जारी हुआ ये नया नियम

मुख्यमंत्री ने पडरौना में बिजली विभाग के दो एक्सईन हंसराज कौशल और ए.एच खान पर नाराजगी जाहिर करते हुए उन्हें पद से हटाने के निर्देश जारी किए थे. बता दें कि भ्रष्टाचार और निकम्मेपन के खिलाफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक्शन में हैं. हर विभाग की समीक्षा करने के बाद अब मुख्यमंत्री मंडलीय समीक्षा कर रहे हैं. इसको लेकर वो पहले ही अधिकारियों को चेतावनी दे चुके हैं.

यूपी के इस सरकारी स्कूल के बच्चों का दिमाग है गुगल से भी तेज….

अब यूपी में लखनऊ के बाद इस शहर में चलेगी मेट्रो….

मोदी सरकार ने की इन अधिकारियों की छुट्टी,देखे लिस्ट….

इस दुकान के समोसे में निकली छिपकली….

स्‍टेट बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर….

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैस