Breaking News

योगी सरकार मे कानून व्यवस्था चौपट, शिकायत करने पहुंची महिला की, पुलिस थाने में हत्या

मैनपुरी,  यूपी मे बीजेपी की योगी सरकार के एक महीना पूरा होने के बावजूद अपराध थमने का नाम नही ले रहा है। खराब कानून व्यवस्था को ठीक करने के नाम पर सत्ता मे आयी बीजेपी सरकार मे अपराध और बढ़ गयें हैं. हालात यह हैं कि शिकायत करने  थाने आयी महिला की पुलिस स्टेशन में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई।
सूत्रों के मुताबिक, अनीशा का वसीम से झगड़ा हो गया। मामला बढ़ता देख अनीशा शिकायत करने थाने पहुंची। इसी बीच दूसरा पक्ष भी पुलिस स्टेशन आ गया। उनके बीच वहां भी कहा-सुनी होती रही।  इसी बीच थाने के अंदर अनीशा को गोली मार दी। उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। 
 
अनीशा को गोली लगने के बाद उसके परिवार वाले भड़क गए और उन्होंने दूसरे पक्ष के लोगों पर लाठियों से हमला कर दिया। पुलिस स्टेशन में ही वसीम, उसकी बहन और मां फातिमा को जमकर पीटा गया। पुलिस स्टेशन में  जमकर तोड़फोड़ की गई। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि इतना सब होने के बाद भी पुलिस ने बीच-बचाव नहीं किया।
मौके पर मौजूद लोगों का आरोप है कि इतना सब होने के बाद भी पुलिस ने बीच-बचाव नहीं किया। यह घटना मैनपुरी के आगरा गेट पुलिस स्टेशन की है। घटना के बाद, एसपी सुनील सक्सेना पुलिसफोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी वसीम, उसकी बहन और मां फातिमा को गिरफ्तार किया गया है।