Breaking News

राजनाथ सिंह कल दो दिवसीय लखनऊ दौरे पर आयेंगे

लखनऊ,  रक्षा मंत्री एवं लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह गुरुवार (12 जनवरी) को दो दिवसीय दौरे पर संसदीय क्षेत्र लखनऊ पहुंचेंगे।

महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने आज बताया कि रक्षा मंत्री अपने दो दिवसीय दौरे पर कल पूर्वाह्न 11 बजकर 25 मिनट पर लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे जहां से वह सीधे महर्षि यूनिवर्सिटी, आईआईएम रोड के लिए प्रस्थान करेंगे और वहां आयोजित ‘संत समागम’ कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। कार्यक्रम के उपरांत श्री सिंह 5-ए कालिदास मार्ग के लिए रवाना होंगे।

रक्षा मंत्री उसी दिन शाम को सवा पांच बजे साइंटिफिक कन्वेंशन सेंटर चौक में महाराजा हरिश्चंद्र जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। कार्यक्रम के उपरांत वापस कालिदास मार्ग स्थित अावास में रात्रि विश्राम के लिए जाएंगे।

श्री सिंह शुक्रवार को कुर्सी रोड स्थित इंटीग्रल यूनिवर्सिटी के ‘दीक्षांत समारोह’ में सम्मिलित होंगे। कार्यक्रम के उपरांत यूनिवर्सिटी से बारह बजे कालिदास मार्ग आवास जाएंगे। अपराह्न साढ़े तीन बजे तिलक नगर कॉलोनी में जाटव समाज के साथ आयोजित चाय कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। इसके बाद रक्षा मंत्री सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे और वहां से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।