Breaking News

राजबब्बर के उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रेजिडेंट बनने से सपा पर कोई असर नहीं-अखिलेश यादव

akhilesh yadavकन्‍नौज. सैफई से अपने काफि‍ले के साथ कन्नौज पहुंचते समय अखिलेश यादव ने रास्ते में मुन्नाबाथम के ढाबे पर चाय की चुस्की का मजा लिया और कहा कि राजबब्बर के उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रेजिडेंट बनने से सपा पर कोई असर नहीं। जनता को मालूम है कि हमने विकास किया अब कांग्रेस क्या कर रही है इससे हमें कोई लेना देना नहीं। 
अखिलेश ने कहा कि  देश और समाज तमाम चीजों पर बहस करता है , हम यह चाहते हैं कि उत्तर प्रदेश के राजनैतिक गतिविधि को तेज करते हुए विकास पर बहस हो। अखिलेश ने कहा कामकाज पर बहस हो और लोगों को नौकरी कैसे मिलेगी , सड़क जल्दी कैसे पूरी हो या बिजली का इंंतजाम कैसे बेहतर हो, इन बातों पर बहस होनी चाहिए। कितना क्या होगा यह आपभी जानते है बताना भी नही तुम और गिनती हम भी जानते है। इसलिए मौका मिलेगा तो दोबारा समाजवादी की सरकार बनेगी।   हर राजनैतिक दल चुनाव से पहले अपनी तैयारी कर रहा है। अब और लोग समीकरण में लगे है। तो जनता को तय करने का मौका मिलेगा। आने वाले समय में जब बोट पड़ेगा तो जनता आंकलन करेगी कि कौन सी सरकार बेहतर है।
अख‍ि‍लेश ने कहा, ‘देखो चुनाव से पहले समीकरण बनाना और बिगाड़ना और लोगों को समझाना और लोगों को बहकाना। यह बहकाने वाले लोग है लोकतन्त्र में यह बहकाते हैं, लेकिन जनता समझदार और सूझबूझ वाली है, जानती है कि किसको मतदान करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *