Breaking News

रामनाथ कोविंद ने राष्ट्रपति पद के लिए भरा पर्चा, की सहयोग की अपील

नई दिल्ली, राष्ट्रपति चुनाव के लिए एनडीए के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने नामांकन भर दिया है. नामांकन भरने के बाद उन्होने प्रेस को भी संबोधित किया. इस दौरान उनके साथ पीएम मोदी, वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सहित एनडीए शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी मौजूद थे.

यूपी बोर्ड की सचिव, शैल यादव को हटाया, 22 डीआईओएस सहित, 43 अफसर बदले

बीजेपी के केंद्रीय मंत्री का अजीब बयान- किसानों की कर्ज माफी को बताया फैशन

नामांकन भरने के बाद उन्होने प्रेस को  संबोधित करते हुये नामांकन भरने के बाद उन्होने प्रेस को भी संबोधित समर्थन की अपील की है. नामांकन के मौके पर समर्थन देने वाले तमिलनाडु के सीएम पलनीसामी, तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव, आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू और ओडिशा के मंत्री सूर्य नारायण पात्रो भी मौजूद थे. इसलिये एनडीए के उम्मीदवार   रामनाथ कोविंद का राष्ट्रपति बनना तय माना जा रहा है.

राष्ट्रपति चुनाव- विपक्ष ने चला बड़ा दांव, दलित महिला को बनाया उम्मीदवार

पदोन्नति में आरक्षण पर, सुप्रीम कोर्ट के प्रतिबंध के कारण, नया कानून बनाया जा रहा- अठावले

अकेले एनडीए का वोट प्रतिशत ही 48.6 फीसदी है. एनडीए के साथ-साथ जेडीयू, टीआरएस, बीजेडी जैसे दलों ने उन्हें समर्थन का ऐलान किया है. ऐसे में रामनाथ कोविंद को 61 फीसदी से भी ज्यादा वोट मिलने की उम्मीद है.

अमिताभ बच्चन को, भाजपा की हर मूर्खता में शामिल नहीं होना चाहिए: कांग्रेस

प्रशांत भूषण ने किसको कहा- मीडिया के भेष में छुपा आतंकवादी और सरकार का पालतू कुत्ता

 राष्ट्रपति चुनाव के लिए बीजेपी के दलित कार्ड के जवाब में कांग्रेस की अगुवाई में 17 विपक्षी की दलों की बैठक में आम सहमति से मीरा कुमार के नाम पर मुहर लग गई. मीरा कुमार की उम्मीदवारी के बाद अब जेडीयू पर निगाहें टिकी हैं कि क्या बिहारी अस्मिता का ख्याल कर नीतीश पाला तो नहीं बदलेंगे, हालांकि जेडीयू की ओर से साफ संकेत है कि वो रामनाथ कोविंद को ही समर्थन देगी.

जानिये, साइकिल चलाने के फायदे , सपा नेता प्रो. रामगोपाल यादव से

सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट के पूर्व जज कर्णन को, नही दी अंतरिम जमानत