Breaking News

रायबरेली में जुआडी की मौत,पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

रायबरेली, उत्तर प्रदेश में रायबरेली जिले के लालगंज इलाके में जुआरियों के अड्डे पर हुई छापामारी के दौरान एक व्यक्ति के नदी में डूबने की घटना को गंभीरता से लेते हुये आरोपी पुलिस कर्मियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक नवीन कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि लालगंज इलाके में लोन नदी के किनारे पुलिस की जुआरियों के खिलाफ हुई छापेमारी में एक व्यक्ति की डर कर नदी में कूद गया जिससे उसकी मौत हो गयी। पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी के आदेश से अज्ञात पुलिस कर्मियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

गौरतलब है कि बीते रविवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि लोन नदी के किनारे जंगल मे जुआँ खेला जा रहा है। इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिससे वहां भगदड़ मच गई। इस आपाधापी में बेहटा कलां गांव का रहनेवाला अमरेश उर्फ गुडु (30) पेड़ पर चढ़ गया और बाद में पुलिस के खौफ से सीधे नदी में कूद गया जिससे उसकी मौत हो गई। आरोप है कि पुलिस ने युवक को पेड़ से उतारने के लिए ईंट गुम्मा भी चलाये थे जिस वजह से युवक डर कर पानी मे कूदा था जिससे युवक की मौत हो गयी। परिजनों ने पुलिस पर दबंगई का आरोप लगाया है।

मृतक के चाचा सुरेश प्रताप सिंह की ओर से अज्ञात पुलिस वालों के खिलाफ तहरीर दी गई है। पुलिस के खिलाफ आयी तहरीर पर पुलिस अधीक्षक के आदेश से लालगंज कोतवाली में अज्ञात पुलिस वालों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है और आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।