Breaking News

रायबरेली में नकली दरोगा और इनामी बदमाश गिरफ्तार

arestरायबरेली, उत्तर प्रदेश की रायबरेली पुलिस ने जगतपुर इलाके से नकली दरोगा और हरचंदपुर क्षेत्र से इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है।

अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जगतपुर इलाके के कुछ लोगो ने पुलिस को सूचित किया कि एक व्यक्ति वर्दी में रोब गांठ रहा है । ग्रामीणों ने उसे एक दुकान से पैसा चोरी करते पकड़ लिया। वह खुद को थाने का दरोगा बता रहा है। सूचना पर पीआरवी गाड़ी व थाना जगतपुर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे थाने ले लाया गया । पूछताछ में उसने अपना नाम राजा भानु प्रताप सिंह निवासी निगोही थाना डीह रायबरेली बताया ,उसके पास से चोरी किए गये पैसे बरामद कर लिए।

उन्होंने बातया कि गिरफ्तार आरोपी खुद को दरोगा बता कर दुकान से पैसे चोरी व ठगी करता था । वह पहले भी इलाके में कई वारदात कर चुका है। इस घटना के संबंध में वादी विश्वास कुमार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है।
अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इसके अलावा हरचंदपुर इलाके में पुलिस ने 10 हज़ार रुपये के इनामी बदमाश धीरज पासी को सोहाईबाग तिराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया, जिसके पास से तमंचा और कारतूस बरामद किए। उन्होंने

बताया कि आरोपी धीरज पासी पर हत्या का प्रयास और गौ-वध आदि के कई मामले दर्ज है। यह काफी समय से फरार चल रहा था। इसकी गिरफ्तारी पर पर दस हजार का इनाम घोषित कर रखा है। गिरफ्तार दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया।