Breaking News

राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए चयन का आधार सिर्फ योग्यता- प्रियदर्शन

priyadarshan-movieतिरुवनंतपुरम,  बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक प्रियदर्शन ने 64वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के लिए निर्णायक दल का सदस्य बनना स्वीकार कर लिया है। हालांकि, उनका कहना है कि खिलाड़ियों का चयन उनकी योग्यता के आधार पर होना चाहिए। बॉलीवुड के 60 वर्षीय दिग्गज निर्देशक ने कहा कि वह पहली बार इस पद का कार्यभार संभालेंगे। इसके पहले, उन्होंने केरल राज्य फिल्म पुरस्कार के निर्णायक रहे थे।

प्रियदर्शन ने कहा, मैं इस बड़ी जिम्मेदारी के लिए मानसिक तौर पर तैयार हो रहा हूं और मेरे दिमाग में फिलहाल एक ही चीज है कि मैं फिल्मों की खूबियों को देखूंगा। फिल्मकार को बुधवार को एक ई-मेल मिला था, जिसमें उनसे निर्णायक बनने का आग्रह किया गया था। उन्होंने इसे स्वीकार किया और यह प्रस्ताव गुरुवार को सूचना और प्रसारण मंत्रालय को भेज दिया गया है।

उन्होंने कहा, मुझे बताया गया था कि हमें करीब 86 फिल्में देखनी हैं और उनमें से चार का चयन करना है। हम 16 मार्च से इन फिल्मों को देखना शुरू करेंगे और इस माह के मध्य में ही अपनी जिम्मेदारी पूरी करेंगे। बॉलीवुड में अपने 35 साल के करियर में प्रियदर्शन ने 91 फिल्मों का निर्देशन किया है। उनकी फिल्म ओप्पम पिछले साल रिलीज हुई थी, जो एक बड़ी हिट साबित हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *