Breaking News

राहुल गांधी का मोदी पर सीधा हमला, बताया-विकास कैसे पागल हो गया ?

अहमदाबाद, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोला. राहुल गांधी ने बताया कि विकास कैसे पागल हो गया ?

देखिये, अखिलेश यादव के यादव भवन के शिलान्यास की कहानी, चित्रों की जुबानी

बुरे फंसे अमित शाह, बेटे के कारोबार में हुई बेतहाशा वृद्धि पर, देखिये विपक्ष के बोल

आज से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का तीन दिवसीय गुजरात दौरा शुरू हो गया है. अपने दौरे के पहले दिन राहुल गांधी ने खेड़ा मे एक सभा को संबोधित किया. उन्होने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोलते हुये कहा कि विकास झूठ सुन-सुनकर पागल हो गया है.

 अमित शाह के बेटे का बिजनेस 16000 गुना कैसे बढ़ा नही बतायेंगे, पर मुकदमा लिखवायेंगे- भाजपा 

यादव भवन के शिलान्यास पर, अखिलेश यादव ने शिवपाल को लेकर दिया ये जवाब

सभा के दौरान राहुल गांधी  ने कहा कि कांग्रेस सरकार लोगों की बात सुनेगी क्योंकि लोगों की बात सुने बिना विकास नहीं हो सकता है. अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो वो लोगों की बात सुनेगी ना कि मन की बात सुनाएगी. उन्होने कहा कि मोदी सरकार के फैसलों से देश को नुकसान पहुंचा है।

अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार मुलायम सिंह से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव

जानिए शिवपाल के बेटे आदित्य यादव ने अखिलेश यादव को क्या कहा ?

राहुल गांधी ने जीएसटी के मुद्दे पर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि, सरकार ने बिना किसी की सुने जीएसटी लागू कर दी। बीजेपी ने न आपकी सुनी, न हमारी सुनी। जीएसटी लागू कर दी गई। 5 तरह के टैक्स वसूले जा रहे हैं। छोटा व्यापारी महीने में 3 फॉर्म कैसे भरेगा। सरकार के इस कदम से छोटे व्यापारियों और किसानों को नुकसान हुआ है। छोटे व्यापारियों का धंधा बंद हो गया है।

सपा-बसपा गठबंधन पर आजम खान का बड़ा बयान

किसकी मजाल जो छेड़े इस दिलेर को, गर्दिश में घेर लेते हैं कुत्ते भी शेर को…

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने लोगों से बिना पूछे नोटबंदी का फैसला किया. राहुल गांधी बोले कि आज किसान आत्महत्या कर रहे हैं, जबकि ये लोग किसानों की ज़मीन छीनना चाहते हैं. उन्होने मोदी सरकार के हर वर्ष दो करोड़ लोगों को रोजगार देने की योजना पर प्रहार करते हुये कहा किदेश के सामने सबसे सबसे बड़ी चुनौती रोजगार की है। देश में 24 घंटे में 30 हजार नए युवक रोजगार ढ़ूढ़ने निकलते है लेकिन मोदी जी की सरकार 450 युवाओं को रोजगार दे पाती है.

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 9 विकेट से हराया, जानिये कौन बना मैन ऑफ द मैच ?

सपा प्रतिनिधिमण्डल ने बिगड़ती कानून व्यवस्था पर, राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

राहुल गांधी का ये दूसरा गुजरात दौरा है. कांग्रेस उपाध्यक्ष ‘युवा रोज़गार अधिकार नवसर्जन यात्रा’ में हिस्सा लेंगे.  यह यात्रा मध्य गुजरात से होकर गुजरेगी. इस दौरान राहुल गांधी अहमदाबाद, खेड़ा के बाद वडोदरा, आनंद, छोटा उदयपुर आदि जगह का दौरा करेंगे.