Breaking News

राहुल गांधी की छवि खराब करने वाले रहें परिणाम भुगतने को तैयार : कांग्रेस

नयी दिल्ली, कांग्रेस ने कहा है कि उसके शीर्ष नेतृत्व और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की छवि खराब करने का जो भी प्रयास करेगा उसे परिणाम भुगतने को भी तैयार रहना होगा।

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा तथा सुप्रिया श्रीनेत ने सोमवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि सोशल मीडिया का इस्तेमाल सामाजिक सुरक्षा के लिए होना चाहिए लेकिन भारतीय जनता पार्टी के नेता इस मीडिया का इस्तेमाल घृणा, नफरत और झूठ फैलाकर देश का माहौल बिगाड़ने के लिए कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आश्चर्य की बात यह है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता तथा पूर्व सूचना और प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ झूठ को बढ़ावा देते हैं और सोशल मीडिया पर श्री गांधी की छवि खराब करने वाले फर्जी वीडियो को बिना जांच पड़ताल के अग्रसारित करते हैं। इसी तरह का झूठ भाजपा के सांसद और विधायक भी फैला रहे हैं और श्री गांधी के खिलाफ सुनियोजित षडयंत्र कर रहे है।

कांग्रेस प्रवक्ताओं ने कहा कि उनकी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष के खिलाफ भाजपा लंबे समय से झूठ फैलाने का काम कर रही है और उनकी छवि खराब कर उनको बदनाम करने का प्रयास कर रही है लेकिन कांग्रेस सत्याग्रह के माध्यम से इसका विरोध करती रहेगी और हमेशा अपने नेता के साथ खड़ी रहेगी। उन्होंने यह भी कहा कि फर्जी खबर फैलाने वाले भाजपा नेताओं के खिलाफ छह जगह शिकायत और एक जगह प्राथमिकी दर्ज की गई है।