Breaking News

राहुल गांधी ने किया बड़ा दावा,कहा चुनाव वाले सभी राज्यों में बनेगी कांग्रेस सरकार….

सागर, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी  को घोषणाओं की पार्टी करार देते हुए आज दावा किया कि उनकी पार्टी मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ समेत चुनाव वाले सभी पांच राज्यों में स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है।

गांधी ने मध्यप्रदेश के सागरए दमोह और टीकमगढ़ जिले में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा की अगुवाई वाली केन्द्र और राज्य सरकारों पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि भाजपा शासित हर प्रदेश का मुख्यमंत्री कोई न कोई घोटाले में शामिल है। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के बेटे ने ललित मोदी से पैसा लियाए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह के बेटे का नाम पनामा पेपर्स में आया। इसी तरह मध्यप्रदेश के मुख्यंमत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यकाल में व्यापमए माईनिंगए डंपर कांडए ई.टेंडरिंग जैसे घोटाले हुए।

कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि साढ़े चार साल पहले प्रधानमंत्री ने देश के युवाओं को रोजगार देनेए भ्रष्टाचार मुक्त शासन के साथ 15 लाख रुपये देने और जनता को अच्छे दिनों के सपने दिखा कर केन्द्र में सरकार बना लीए लेकिन उनके वह वादे जुमले साबित हुये। प्रधानमंत्री अब भ्रष्टाचारए रोजगारए अच्छे दिनों और किसानों की बात नहीं करते। उन्होंने कहा कि श्री मोदी ने युवाओं और किसानों की कभी चिन्ता नहीं कीए वे चाहते तो किसानों का कर्ज माफ कर सकते थे।