Breaking News

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को लेकर दिया चौकाने वाला बयान…..

 

नई दिल्ली,  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमरीका दौरे को लेकर उन पर निशाना साधा है। राहुल ने बुधवार सुबह किए ट्वीट में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए मोदी को एक कमजोर प्रधानमंत्री बताया। उन्होंने लिखा कि पीएम मोदी के अमरीका दौरे पर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से एच1-बी मुद्दे पर कोई बातचीत नहीं हुई थी। इसके अलावा अमरीका की ओर से कश्मीर को भारत प्रशासित कश्मीर कहने पर भी विदेश मंत्रालय ने इसे सही ठहराया था।

यूपी में हुए बम्पर सीएमओ के तबादले,देखें पूरी लिस्ट

अब मुलायम सिंह की आवाज का, लिया जायेगा नमूना….

 पीएम मोदी पिछले सप्ताह ही अमरीका दौरे पर गए थे, जहां दोनों देशों में कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई। इस दौरान अमरीकी सरकार ने हिज्बुल मुजाहिद्दीन सरगना सैयद सलाहुद्दीन को इंटरनेशनल आतंकी घोषित करते हुए कश्मीर को भारत प्रशासित कश्मीर करार दिया था। इस पर कांग्रेस का आरोप था कि कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा है, हमने कोई कब्जा नहीं किया है।

आईपीएस अधिकारियों के हुए ट्रांसफर, देखे लिस्ट

उपराष्ट्रपति चुनाव की अधिसूचना जारी ,बीजेपी की तरफ से ये नाम रेस में सबसे आगे

 इसके बाद विदेश मंत्रालय ने अपने बयान में कहा था कि भारत अधिकृत जम्मू-कश्मीर कहने से हमारी मजबूती और भी अधिक हो जाती है कि सैयद सलाहुद्दीन क्रॉस बॉर्डर आतंकवाद में शामिल है और भारत के खिलाफ इसे फैलाता है। इससे पहले राहुल ने जीएसटी के कारण विकलांगों पर बढ़े टैक्स के बोझ का मुद्दा उठाया था, जिसपर वित्त मंत्रालय ने सफाई जारी कर कहा था कि विकलांगों के काम आने वाले सभी प्रोड्क्ट्स पर ज्यादा टैक्स नहीं लगाया गया है, इन उपकरणों को सिर्फ 5 फीसदी वाले स्लैब में रखा गया है। इससे पहले इन्हें 5 से 18 फीसदी के बीच में रखा गया था।

धोनी का सामने आया ये चौकाने वाला वीडियो,देख कर रह जायेगें हैरान

फिर मिल सकता है पुराने नोट बदलने का मौका,जानिए कब…

यूपी बोर्ड के टॉपरों को मिलेगी स्कॉलरशिप, ऐसे कर सकते हैं आवेदन