राहुल गांधी ने मीडिया पर लगाया ये गंभीर आरोप

नयी दिल्ली, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मीडिया को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा है कि वह अपनी भूमिका का निर्वहन नहीं कर रहा है और जब कांग्रेस लखीमपुर जैसे मुद्दे उठाती है तो उस पर सियासत करने का आरोप लगाया जाता है।

श्री गांधी ने बुधवार को लखीमपुर के लिए रवाना होने से पहले यहां पार्टी मुख्यालय में आयोजित विशेष संवाददाता सम्मेलन में लखीमपुर मुद्दे को लेकर सियासत किए जाने संबंधी सवाल पर कहा कि इस मुद्दे को उठाना मीडिया की जिम्मेदारी है लेकिन जब उनकी पार्टी सवाल करती है और मुद्दे को उठाती है तो मीडिया उन पर सियासत करने का आरोप लगता है।

कांग्रेस नेता ने कहा , “ सच बताऊं तो यह आपका काम है। आप लोग तो करते नहीं है। आपकी जिम्मेदारी है उसको तो निभाते नहीं हो उल्टा सवाल पूछते हो पॉलिटिक्स हो रही है। इस मुद्दे को उठाना आप की भी जिम्मेदारी है खुद आप भूल गए और फिर हमें कहते हो।”

उन्होंने कहा , “ हम लखीमपुर जा रहे है। लखीमपुर खीरी में धारा 144 लागू है और वह केवल पांच लोगों को रोकती है, हम तीन लोग जा रहे हैं। हमने उत्तरा प्रदेश शासन को चिट्ठी लिख दी है। विपक्ष का काम दबाव बनाने का है ताकि कार्रवाई हो।”