Breaking News

राहुल-प्रियंका ने लता मंगेशकर के निधन पर जताया शोक

नयी दिल्ली, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा पार्टी की उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने स्वर सम्राज्ञी लता मंगेशकर के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए उनके निधन को देश के लिए अपूरणीय क्षति बताया है।

श्री गांधी ने ट्वीट कर कहा, “लता मंगेशकर जी की निधन की दुखद खबर मिली। उनकी आवाज दशकों तक भारत की प्रिय आवाज रही है। उनकी सुरीली आवाज अमर है और उनके दीवानों के दिलों में बसी रहेगी और दशकों तक उन्हें रोमांचित करती रहेगी। मैं दुख की इस घड़ी में उनके परिवार के सदस्यों, मित्रों तथा उनके फैंस के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूँ।”

श्रीमती वाड्रा ने कहा, “भारतीय संगीत की बगिया में सुरों को चुन-चुन कर सजाने वाली सुर साम्राज्ञी सुश्री लता मंगेशकर जी के निधन का दुखद समाचार मिला। उनके निधन से भारतीय कला जगत को एक अपूर्णीय क्षति हुई है। ईश्वर लता जी को श्री चरणों में स्थान दें और इस दुःख की घड़ी में परिजनों को कष्ट सहने का साहस दें।”

अपने शोक संदेश के साथ श्रीमती वाड्रा ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के साथ लता मंगेशकर का युवावस्था का एक चित्र पोस्ट किया है जिसमें वह श्रीमती गांधी के साथ बातचीत कर रही है। श्री गांधी ने भी उनका चित्र पोस्ट किया है जिनमें उनके जन्म और निधन की तारीख है।