Breaking News

रिकॉर्डिंग करने से गुस्साये दरोगा ने महिला को जड़ा थप्पड़

अमेठी,  उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के गोद लिए गांव सुजानपुर में विवाद सुलझाने पहुंचे डायल 112 पर तैनात दरोगा ने महिला द्वारा रिकॉर्डिंग करने पर अपना आपा खो दिया। रिकॉर्डिंग करने की बात से तिलमिलाए दरोगा ने मदद करने के बजाय महिला को थप्पड़ मार दिया।

दरोगा का खुलेआम महिला की पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यह मामला उजागर हुआ। महिला ने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है, जिस पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुयी है। अलबत्ता पुलिस अधीक्षक इला मारन ने दरोगा द्वारा महिला को थप्पड़ मारने से इंकार करते हुए कहा कि महिला पुलिस और दरोगा ने बीज बचाव किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह मामला गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के सुजानपुर गांव का है। गांव की एक महिला ने आरोप लगाया है कि एक विवाद सुलझाने के लिये डायल 112 की टीम के साथ आये दरोगा के काम करने के तरीके को मोबाइल फोन में रिकॉर्डिंग करने पर वह गुस्सा गये। दरोगा ने भद्दी भद्दी गालियां देते हुए महिला की पिटाई कर दी। दारोगा ने महिला से वीडियो को डिलीट करने को भी कहा।

महिला ने जब वीडिओ को डिलीट नही किया तो वीडियो बना रही उसकी पुत्री को भी पीटा। महिला ने बताया कि उसने एसपी आवास पर इसकी शिकायत कर दी है। पूरे मामले में अमेठी की पुलिस अधीक्षक इला मारन ने बताया कि पीआरबी के दरोगा ने महिला को थप्पड़ नहीं मारा है। वायरल वीडीओ में दरोगा द्वारा थप्पड़ मारते दिखने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया की महिला पुलिस और दरोगा ने बीज बचाव किया है।