Breaking News

रिषि चाहते हैं, कपिल और सुनील अपना झगड़ा सुलझा लें

मुंबई,  अभिनेता रिषि कपूर ने कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर से अपना झगड़ा सुलझाने और विमान विवाद से आगे बढने का अनुरोध किया है। 64 वर्षीय अभिनेता ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपनी भावनायें व्यक्त कीं। उन्होंने लिखा, आईपीएल..की सन राइजर्स, हैदराबाद की टीम में कपिल शर्मा की तरह दिखने वाला एक खिलाड़ी है। क्या किसी को पता है कि सुनील ग्रोवर किस टीम के साथ हैं? उन्होंने लिखा, मिल जाओ यारो लेकिन लगता है कि सुनील अपने पुराने सहयोगी के साथ मेल मिलाप करने को राजी नहीं हैं।

उन्होंने लिखा, श्रीमान..। मैं इस सत्र में नहीं खेल रहा हूं क्योंकि मैं रिटायर्ड हर्ट हूं। सादर। .1’ उल्लेखनीय है कि दोनों के बीच झगड़े के बाद सुनील ने पिछले माह सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने कपिल से पूछा था, जानवरों के अलावा मनुष्यों का भी सम्मान करना शुरू करें। कपिल शर्मा शो में डा। गुलाटी और रिंकू भाभी का किरदार निभाने वाले हास्य कलाकार ने लिखा, यह आपका कार्यक्रम है और मुझे इस बात का अहसास कराने के लिये शुक्रिया।

आपमें किसी को भी बाहर फेंकने की शक्ति है। हालांकि कपिल ने फेसबुक पोस्ट पर अपने इस झगड़े को तर्क वितर्क करार दिया था। उन्होंने ट्विटर पर सुनील ग्रोवर से यह कहकर माफी भी मांग ली थी, यदि अनजाने में मैंने आपको चोट पहुंचायी है, तो उसके लिए माफी। आपको अच्छी तरह से पता है कि मैं आपको कितना पंसद करता हूं। मैं भी इससे परेशान हूं३आपके लिये प्यार और सम्मान।