Breaking News

रैंकिन बाहर, केविन की आयरलैंड क्रिकेट टीम में वापसी

डबलिन,  अगले महीने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली दो एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के लिए केविन ओ ब्रायन और पॉल स्टर्लिग की आयरलैंड टीम में वापसी हुई है। वहीं तेज गेंदबाज बोयड रैंकिन की टीम में नहीं चुना गया है। रैंकिन पीठ में दर्द की समस्या से जूझ रहे हैं। वेबसाइट  के मुताबिक, रैंकिन इंग्लैंड की तरफ से 2013-14 में एक टेस्ट, सात अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय और दो अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच खेल चुके हैं। इसके बाद उन्होंने दोबारा आयरलैंड का रुख किया। पीठ में दर्द की समस्या के चलते वह हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ नहीं खेल पाए थे।

लेग स्पिनर जैकब मल्डर भी पीठ की समस्या के कारण टीम में नहीं चुने गए हैं। केविन को अफगानिस्तान के खिलाफ हुई एकदिवसीय श्रृंखला में मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या हुई थी। इसी कारण वह अफगानिस्तान के खिलाफ इंटरकोंटिनेंटल कप में खेल नहीं पाए थे। यह आयरलैंड की इंग्लैंड में पहली श्रृंखला होगी।

यह दोनों मैच में बिस्टल और लॉर्डस में खेले जाएंगे। इसके बाद आयरलैंड को अपने घर में न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के खिलाफ त्रिकोणीय श्रृंखला खेलनी है। आयरलैंड टीम: विलियम पोर्टफील्ड , एंड्रयू बालबिरनी, पीटर चेस, जॉर्ज डोकरेल, एड जोयस, टिम मुर्टघ, एंड्रयू मैक्ब्राइन, बैरी मैक्कार्थी, केविन ओ ब्रायन, नील ओ ब्रायन, पॉल स्टर्लिग, स्टुअर्ट थॉम्पसन, गैरी विल्सन, क्रेग यंग।