Breaking News

रोडीज युवाओं के विकास का शानदार प्लेटफार्म-नेहा धूपिया

नयी दिल्ली ,बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया का कहना है कि रियलिटी शो रोडीज युवाओं के सर्वश्रेष्ठ विकास के लिये शानदार प्लेटफार्म है।
एडवेंचर रिएलिटी शो एमटीवी रोडीज के 16वें सीजन को रोडीज रियल हीरोज नाम दिया गया है और इसमें नेहा के अलावा प्रिंस नरुलाए निखिल चिनप्पा और रफ्तार अपनी टीमों के टीम लीडर होंगे।

इंडियन टेलीविजन पर सबसे लम्बा चलने वाले इस एडवेंचर रियलटी शो एमटीवी 10 फरवरी से शाम सात बजे से शुरु होगा। रोडीज फेम रणविजय सिंह होस्ट और रिंग मास्टर के रूप में नजर आएंगे। नेहा ने कहाए श्रोडीज़ युवाओं को स्वयं में सर्वश्रेश्ठ के विकास के लिए एक शानदार प्लेटफार्म है। हर सीज़न में ढेर सारा टीमवर्कए एडवेंचरए ड्रामा और मनोरंजन है और हर सीज़न के साथ प्रतियोगियों में कुछ बड़ा करने के लिए ज्यादा जोष एवं उत्साह दिख रहा है। मैं इस सीज़न के लिए बहुत उत्साहित हूँ क्योंकि हमारे पास संदीप सिंह हैं। हम रियल हीरोज़ के साथ यह प्लेटफार्म शेयर करेंगेए जिन्होंने अपने प्रषंसनीय एवं निस्वार्थ कार्य द्वारा जिंदगी में बदलाव लाया है।

रोडीज के 16वें सीजन को लेकर रोमांचित रणविजय सिंह ने कहाएश्सबसे लंबे चलने वाले रियल्टी शो का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लगता है। मैं एक प्रतियोगीए गैंग लीडर एवं अब लगातार दो सालों से मास्टर के रूप में इस शो का हिस्सा हूं। इसलिए मुझे हर चीज का फस्र्ट हैंड एक्सपीरियंस मिला। इस सीजन की थीम के साथ मैं अपने देश के रियल हीरोज की सामर्थय और साहस देखने के लिए एक्साइटेड हूं। इनमे सबसे खास जीतेगा।