Breaking News

रोहन भटनागर ने ऋतिक का आभार जताया

hritikनई दिल्ली,  अभिनेता ऋतिक रोशन ने फिल्म काबिल में रोहन भटनागर नाम के एक नेत्रहीन युवक की भूमिका निभाई थी। इस किरदार को खासा पसंद भी किया गया था। अब हाल ही में असली रोहन भटनागर ने अभिनेता के नाम पत्र भेजकर आभार व्यक्त किया है। रोहन भटनागर रांची का रहने वाला है और एक साधारण परिवार से है। रोहन अपना नाम बड़े अभिनेता के किरदार से जुड़ा देखकर बहुत खुश है। असली रोहन के पत्र को देखकर ऋतिक रोशन की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

पत्र में लिखा था, मेरा नाम रोहन भटनागर है और मैं रांची से हूं। हां, मैं असली रोहन भटनागर हूं। सबसे पहले आपको बताऊं कि मैं आपका फैन नहीं हूं, फिर भी अनजाने में आपने जो भी मेरे लिए किया, इसके लिए धन्यवाद करना चाहता हूं। उसने लिखा, बचपन से ही मुझे मेरा नाम यानी रोहन भटनागर पसंद नहीं था, बल्कि यह नाम बहुत ही सामान्य नाम है। मेरे घरवालों के अलावा, बाकी किसी को मेरे नाम से कोई फर्क नहीं पड़ता था। मेरे कुछ खास दोस्त हैं जो मुझसे प्यार करते हैं उन्हें भी यह नाम बहुत साधारण लगता है।

रोहन ने पत्र में लिखा, जनवरी से चीजें बदलती गई और मेरा पूरा नाम जब जब लोग लेते थे, तो मैंने उनके चेहरों पर मुस्कान देखी। अब मेरे लिए यह बहुत खास बात हो गई कि मेरा नाम रोहन भटनागर है जो आपकी फिल्म काबिल में आपके किरदार का नाम था। उन्होंने ऋतिक का आभार जताते हुए कहा, मेरे नाम को अपने किरदार के साथ जोड़ने के लिए मैं आपको शुक्रिया कहना चाहता हूं। जब ऋतिक को इसके बारे में पूछा गया तब ऋतिक ने कहा, काबिल फिल्म में रोहन भटनागर नाम के किरदार की अहमियत का अहसास मुझे फिल्म रिलीस होने के बाद हुआ। मेरे किरदार के लिए मुझे लोगों से बहुत सारा प्यार मिला, हर रोज मुझे इसके परिणाम दिखाई दे रहे हैं, साथ ही मुझे खुशी है कि मुझ तक पहुंचने के लिए लोग बहुत प्रयास कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *