Breaking News

लखनऊ की मेट्रो में हुआ बड़ा हादसा….

लखनऊ, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की  में मेट्रो स्टेशनों पर बंदरों का उत्पात थम नहीं रहा। दुर्गापुरी मेट्रो स्टेशन पर बंदरों ने प्लेटफार्म पर रखे सेफ्टी कोन को ट्रैक पर गिरा दिया। अपलाइन से आ रही मेट्रो के इससे टकराने पर इमरजेंसी ब्रेक लग गया। ट्रेन में सवार कई यात्री इधर-उधर गिर पड़े। कुछ को चोटें भी आयीं। सूचना पर एलएमआरसी के इंजीनियरों व अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंची। अधिकारियों ने लोगों को ट्रेन से बाहर निकलवाया। जांच में मेट्रो में आई खराबी के बाद उसे वापस डिपो भेजवाया गया। हादसे के कारण मेट्रो का संचालन 30 मिनट ठप रहा।

इंडियन ऑयल दे रहा है 12 लाख की कार जीतने का मौका…

चाॅकलेट खाने से हुई बच्‍चे की मौत….

दुर्गापुरी स्टेशन पर सोमवार को उत्पात कर रहे बंदरों ने शाम में करीब 4.20 बजे सेफ्टी कोन ट्रैक पर गिरा दिया। इसी बीच अपलाइन से ट्रैक पर ट्रेन आ गयी। ट्रेन सेफ्टी कोन से टकरा गयी। सेंसर के कारण ट्रेन में इमरजेंसी ब्रेक लग गया। ट्रेन में यात्री इधर-उधर गिर गए। कुछ को चोट भी आई। एलएमआरसी के डायरेक्टर आपरेशन सुशील कुमार सहित तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए। नार्थ साउथ कारिडोर पर चल रही सभी ट्रेनों को जहां थी वहीं रोक दिया गया। करीब 4.50 बजे के बाद दोबारा मेट्रो का संचालन शुरू हुआ।

फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई बंपर सेल,मिल रहा है भारी डिस्काउंट

उत्तर प्रदेश को इतने नए आईएएस अफसर मिले,देखे लिस्ट…

घटना प्लेटफार्म नम्बर एक पर हुई। ट्रेन नम्बर एस 09 अप लाइन पर आ रही थी। बंदर ने ट्रैक पर पर सेफ्टी कोन गिराया। इमरजेंसी ब्रेक लगने के बावजूद लोगों को ज्यादा चोट नहीं आयी। आलमबाग सुजानपुरा निवासी अजय ने बताया कि वह झटका लगने से सीट से गिर गए। इसी तरह अशोक ने भी बताया कि उन्हें काफी तेज झटका लगा।

गूगल ने भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर की ये बड़ी गलती

दुनिया में पैदा हुई एक ऐसी बच्ची,जिसका….

कल से बदल जाएंगे ये नियम,आपकी जिंदगी पर होगा सीधा असर…

कारोबारियों के लिए बड़ी खुशखबरी….

सरकार बेचेगी इतना सस्ता एसी, 40% कम आएगा बिजली का बिल

बैंक ने पैसे के लेनदेन के नियम में किया ये बड़ा बदलाव…..

खेसारी लाल यादव संग सपना चौधरी का ये वीडियो देखा जा रहा बार-बार

रेल यात्रियों को मिलेंगी ये खास सुविधाएं…