Breaking News

लखनऊ में पुलिस अधिकारी के पुत्र की सड़क हादसे में मौत

लखनऊ, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक तेज रफ्तार एसयूवी की चपेट में आकर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के पुत्र की मौत हो गयी। इस सिलसिले में कार सवार दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि एसआईटी में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक श्वेता श्रीवास्तव का पुत्र नैमिश (10) अपने कोच के साथ स्केटिंग सीख रहा था कि इस बीच जनेश्वर मिश्र पार्क के सामने सफेद रंग की महिन्द्रा एसयूवी ने उसको टक्कर मार दी। घायल नैमिश को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस उपायुक्त पूर्वी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि आज सुबह महिंद्रा एसयूवी की टक्कर से नैमिश की मौत हो गयी है। हादसे के बाद कार सवार मौके से फरार हो गये,जिनकी तलाश में रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद ली गयी और कार सवार सार्थक सिंह और देवर्षि वर्मा को धर दबोचा गया। दोनो अभियुक्तों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जायेगी।

उधर, हादसे की सूचना मिलते ही स्पेशल डीजी लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार, डीजी ट्रेनिंग रेणुका मिश्रा, एडीजी डीके ठाकुर,एडीजी पीयूष मोर्डिया, एडीजी एसबी शिरडकर, एडीजी नवीन अरोरा वरिष्ठ अधिकारी के आवास पहुंचे और शोक संतप्त परिजनों को ढाढस बंधाया ।