Breaking News

लखनऊ मे, एसडीएम ज्योत्सना यादव पर हमला, तीन गिरफ्तार

लखनऊ, आईएएस, पीसीएस अफसरों पर जिले की कानून व्यवस्था को बनाये रखने की अहम जिम्मेदारी होती है पर जब उन्ही पर हमला होने लगे तो आप सोंच सकतें है कि जिले की हालत क्या होगी. योगीराज मे हालात यह हैं कि अब अपनी ड्यूटी कर रहे आला अफसर भी सुरक्षित नही हैं. यूपी की राजधानी लखनऊ मे एक युवा महिला एसडीएम पर हमला हुआ. उनके साथ मारपीट व लूट की कोशिश की गई. इस मामले मे पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

यूपी की कानून व्यवस्था एक महीने में ही धराशायी हो गयी- अखिलेश यादव

सहारनपुर दंगे पर बोलीं, मायावती- अपराध नियंत्रण, भाजपा के बस की चीज नहीं

बख्शी का तालाब के गांव मामपुर बाना में  जमीन को लेकर अवधेश द्विवेदी, सोमशेखर दीक्षित व अन्य लोगों के बीच कई वर्षों से विवाद चल रहा है, उस जमीन की पैमाइश कई बार कराई जा चुकी है. दोनों पक्षों के इन पैमाइश व जांच से संतुष्ट न होने के कारण एक बार फिर से एसडीएम की मौजूदगी में सीमांकन का निर्देश डीएम ने दिया था.

योगीराज मे माफिया बेलगाम, जेल से डाक्टर से मांगी 20 लाख की रंगदारी

यूपी विधान सभा- बिगड़ी कानून व्यवस्था के मुद्दे पर, बसपा का सदन से वाकआऊट

डीएम के निर्देश पर,  जमीन का सीमाकंन कराने  एसडीएम ज्योत्सना यादव व नायब तहसीलदार पहुंचे. जिसपर वहां मौजूद लोगों ने महिला एसडीएम और  नायब तहसीलदार से बदसलूकी शुरू कर दी. एसडीएम ज्योत्सना यादव ने बताया कि वहां मौजूद वकील की पत्नी ने हमले के इरादे से हाथापाई की कोशिश की, हाथ मरोड़ा  और मेरा मोबाइल फोन भी छीन लिया. बीच-बचाव की कोशिश में दो महिला पुलिसकर्मियों को चोट भी आई है. उन्होने बताया कि मुझे देख लेने की धमकी भी दी.

गृहमंत्री के मित्र, फिरोजाबाद के उद्योगपति संजय मित्तल का अपहरण, पांच घंटे बाद छोड़ा

उपजिलाधिकारी  ज्योत्सना यादव की तहरीर पर वकील समेत तीन लोगों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने, मारपीट व लूट की कोशिश की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने इस संबंध मे तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

 मायावती ने खोली, योगीराज की पोल, कहा-चल रहा है, अपराधियों का राज