Breaking News

लालू ने पनामा लीक मामले मे, भाजपाईयों के बताये नाम, कहा-इन डकैतों पर छापेमारी क्यों नहीं ?

रांची ,  राष्ट्रीय जनता दल  अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने छापामारी करवाकर तानाशाह मोदी अपने विरोधियों को डरा रहे हैं। पनामा लीक मामले के डकैत के यहां छापेमारी क्यों नहीं होती है।

अखिलेश यादव ने पकड़ा, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का एक और सफेद झूठ

 मोदी सरकार की लचर नीति के कारण, उत्तराखण्ड में घुस आये चीनी सैनिक-अखिलेश यादव  

उन्होंने कहा कि पनामा लीक मामला केवल पाकिस्तान तक ही नहीं है बल्कि इसमें 424 भारतीयों के भी नाम है जिसमें अभिनेत्री ऐश्वर्या राय, भारतीय जनता पार्टी  के अभिषेक सिंह, अमिताभ बच्चन,  के0 पी0 सिंह, अनुराग केजरीवाल, मोहन लाल लोहिया,मल्लिक श्रीवासन, इकबाल मिर्ची और उद्योगपति गौतम अडानी के बड़े भाई भी शामिल हैं। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि इनलोगों के यहां छापा क्यों नही पड़ रहा है।

राजा भैय्या की योगी सरकार से नजदीकियां बढ़ते ही, नन्हे यादव के परिवार पर हुआ हमला

अमर सिंह का नही हुआ सपा से मोह भंग, पार्टी की भलाई के लिये दी मुफ्त की सलाह

राजद अध्यक्ष ने कहा कि कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री डी0 के0 शिवकुमार के रिसॉर्ट समेत अन्य ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुये आज कहा कि  मोदी ने ही विपक्षी दलों के नेताओं के घर छापेमारी कराई है, जो यह साबित करता है कि देश में अघोषित आपातकाल लागू हो गया है।

ओबीसी आयोग से संबंधित संविधान संशोधन विधेयक पर, सरकार की हुई किरकिरी

राजा भैय्या की योगी सरकार से नजदीकियां बढ़ते ही, नन्हे यादव के परिवार पर हुआ हमला
लालू यादव ने चारा घोटाला मामले में यहां केंद्रीय जांच ब्यूरो की विशेष अदालत में पेशी के बाद कहाए ष्श्री मोदी ने ही श्री शिवकुमार के रिसॉर्ट सहित अन्य ठिकानों पर छापे मरवाए हैं। हम लोगों के यहां छापेमारी की जा रही है। उन्होंने सवालिया लहज में कहा कि अदानी जैसे बड़े-बड़े लोग भी हैं, उनके यहां से पैसा क्यों नहीं निकाला जा रहा। उन्होंने कहा कि कालाधन घूम रहा है और प्रधानमंत्री इसे विपक्षी दलों के कार्यकर्ताओं और नेताओं के ठिकानों पर ढूंढ रहे हैं।

शरद यादव को है, महागठबंधन टूटने का अफसोस

भोजन को जाति से जोड़कर, भाजपा अपनी घटिया मानसिकता दिखा रही-अखिलेश यादव