Breaking News

लालू प्रसाद यादव के घर पहुंची, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

lalu_mamta-banarjeeपटना , बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, लखनऊ के बाद नोटबंदी के खिलाफ धरना देने पटना पहुंची हैं। बुधवार को ममता बनर्जी का पटना में धरना है. नोटबंदी के खिलाफ 2 बजे दिन में वो पटना के गर्दनी बाग में धरने पर बैठेंगी. पटना पहुंचते ही ममता बनर्जी ने आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के घर का रूख किया.

लालू प्रसाद यादव  से मिलने ममता बनर्जी उनके आवास 10 सर्कुलर रोड पहुंची. लालू ने बुके से ममता का स्वागत किया. लालू प्रसाद के साथ पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी मौजूद थे. सभी ने एकसाथ बैठकर  लगभग आधे घंटे  बातचीत की. उसके बाद ममता गेस्ट हाउस के लिए निकल गई. लालू प्रसाद यादव ने कहा कि ममता बनर्जी बहुत अच्छा काम कर रही हैं धरना दे रही हैं. आरजेडी की तरफ से प्रदेश अध्यक्ष रामचन्द्र पूर्वे धरना में शामिल होंगे.

ममता ने बताया कि लालू प्रसाद यादव की  तबियत ठीक न होने की सूचना पर देखने गये थे. ममता बनर्जी ने कहा कि नोटबंदी के मुद्दे पर एकजुट होने के लिए उन्होने सबको आमंत्रित किया है लेकिन सभी पार्टियों का अपना अपना स्टैंड होता है. हमने तो सभी को निमंत्रण दिया है अब देखें कौन आता है. ममता ने बताया कि नोटबंदी से आमलोगों को बहुत दिक्कत हो रही है. बंगाल के जूट मिलों में बिहार के बहुत सारे लोग काम करते हैं उन्हें भी दिक्कत है. ममता बनर्जी ने दोहराया कि जबतक नोटबंदी को खत्म न कर लू तबतक चैन से नही बैठूंगी.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *