Breaking News

लालू यादव के पदचिह्नों पर चलेंगे तेजस्वी, निकालेंगे संविधान बचाओ न्याय यात्रा, कार्यक्रम जारी

पटना,  बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने आज कहा कि लालू यादव ने कभी भी वंचित वर्गों के हित के खिलाफ कोई समझौता नहीं किया है। उनके पुत्र होने के नाते वह कभी भी अन्याय, आतंक, सामंतवाद या देश में नफरत फैलाने वाली शक्तियों से डरने वाले नहीं हैं।

तेजस्वी यादव पार्टी को मजबूत करने मे जुटे, कार्यकर्ताओं को बताया संगठन बढ़ाने का फार्मूला

शिवपाल सिंह का बड़ा खुलासा, बताया- कौन नेता नही होने दे रहे तीसरे मोर्चे का गठन ?

प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र मे, अखिलेश यादव की विशाल रैली, तैयारियां जोरों पर

तेजस्वी यादव ने  अपने आवास पर राष्ट्रीय जनता दल  के नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कभी भी साम्प्रदायिक और सामंती शक्तियों के सामने घुटने नहीं टेके और वह गरीबों एवं अभिवंचितों के लिए लड़ाई लड़ी। उन्होंने कहा कि राजद अध्यक्ष ने कभी भी वंचित वर्गों के हित के खिलाफ कोई समझौता नहीं किया है।

आखिर क्यों कहा अखिलेश यादव ने इन बीजेपी नेताओं को, निर्लज्ज संवेदनहीन…

अखिलेश यादव से मिलने से पहले, सपा नेताओं को पढ़नी चाहिये ये खबर…

आईएएस अफसरों के बड़े पैमाने पर हुये तबादले, नौ डीएम बदले, देखिये पूरी लिस्ट

तेजस्वी यादव ने कहा कि वह उनके पुत्र होने के नाते कभी भी अन्याय, आतंक, सामंतवाद या देश में नफरत फैलाने वाली शक्तियों से डरने वाले नहीं हैं। गरीबों और वंचितों के न्याय के लिये जो भी कुर्बानी देनी होगी वह देंगे। उन्होंने कहा कि वह संविधान बचाओ न्याय यात्रा 10 फरवरी से पूर्णियां प्रमंडल से शुरु करेंगे। इस यात्रा के अगले चरण में वह 18 फरवरी को समस्तीपुर एवं 19 फरवरी को मधुबनी जायेंगे।

डीएम ने खोला दंगा भड़काने वालों का राज, पर योगी सरकार क्यों हुई नाराज ?

यूपी में हालात सरकार के नियंत्रण से बाहर- समाजवादी पार्टी

सपा एमएलसी ने कहा, शौचालय में ही क्यों…यहा पर भी करा दो भगवा रगं

उन्होंने केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में महंगाई बेतहाशा बढ़ रही है जिसके कारण गरीबों का जीना मुहाल है। नौजवानों को रोजगार नहीं मिल रहा है। सामंतों, पूंजीपतियों के कर्ज माफ हो रहे हैं लेकिन देश में किसानों का बुरा हाल है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि किसानों को उनकी लागत पूंजी नहीं निकल रही है। देश में किसान कर्ज के बोझ तले दबे जा रहे है जिसकी फिक्र केंद्र सरकार को नहीं है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चुनाव के समय जो वादे किए थे उसे पूरा नहीं किया जा रहा है।

आर्थिक सर्वे को लेकर, राहुल गांधी ने किया कटाक्ष, शेयर किया ये गाना…

सरकार पर सहयोगी दल का गंभीर आरोप- आरक्षण देने के वादे को, मजाक मान कर टाल दिया जाता है

जानिये, आईपीएल का कौन बना सबसे महंगा खिलाड़ी ?

उन्होंने राजद कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे नेताओं के इस भ्रम को दूर करें कि राजद मात्र मुस्लिम.यादव ;एम वाई समीकरण वाली पार्टी है।तेजस्वी यादव ने कहा कि राजद में सभी धर्म, जाति और वर्ग का हित सुरक्षित है। उनकी पार्टी सब को साथ लेकर चलेगी और हर वर्ग तथा हर तबके को सम्मानजनक स्थान और उचित प्रतिनिधित्व देगी। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से सीधे संवाद रखने की बात कही।

बसपा को बड़ा झटका, इस कद्दावर नेता ने छोड़ी पार्टी

योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन पर, 700 समाजवादी पार्टी  कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा

एकबार फिर अन्ना हजारे शुरू करेंगे आंदोलन, तिथि और स्थान की घोषणा की…

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि उन्होंने राज्य के सभी राजद प्रखंड अध्यक्ष से व्यक्तिगत रूप से मुलाकात की है और उनका सुझाव लेकर संगठन को मजबूत करने के प्रयास में लगे हैं । उन्होंने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी आमलोगों को दें और जरूरतमंदों को इन योजनाओं का लाभ दिलाने में मदद करें। मजदूर बीमा योजना से सभी मजदूरों को जोड़ें और इस योजना में उनका निबंधन कराकर उन्हें लाभान्वित करने में सहयोग करें।

बैठक को पार्टी के वरिष्ठ नेता सर्वश्री रामचन्द्र पूर्वे, अब्दुलबारी सिद्दीकी, तनवीर हसन, एम ए फातमी, मंगनीलाल मंडल, शिवानंद तिवारी, आलोक कुमार मेहता समेत कई विधायकों, पूर्व विधायकों, राजद के जिला एवं प्रखंड अध्यक्ष ने भी संबोधित किया।

 भीम आर्मी चीफ को जेल मे ही रखेगी योगी सरकार, की बड़ी कार्यवाही…  

मायावती ने बीजेपी सरकार को लेकर दिया चौकाने वाला बयान…

सरकारी टीचर बनने का शानदार मौका, निकाली कई हजार वेकैंसी,ऐसे करें आवेदन…