Breaking News

लालू यादव परिवार को मिली एकबड़ी राहत, सीबीआई ने दी…..

पटना ,  राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव को सीबीआइ ने बड़ी राहत दी है. सीबीआइ ने  सर्वोच्च न्यायालय में एक शपथ पत्र दायर कर स्पष्ट किया कि सिवान के पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में तेजप्रताप यादव की कोई भूमिका नहीं है. इस हत्याकांड के एक अभियुक्त मो. कैफ के साथ मीडिया में वायरल हुई तस्वीर का भी इस हत्याकांड से कोई लेना-देना नहीं है.

सीएम योगी और अमित शाह का काशी मे हुआ विरोध, पूर्व सांसद व विधायक गिरफ्तार

36 हजार करोड़ रूपये के ऋण मोचन पर योगी सरकार ‘श्वेत पत्र‘ जारी करे-समाजवादी पार्टी

 इस बहुचर्चित हत्याकांड के अभियुक्तों में शामिल कैफ के साथ बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. तस्वीर के सामने आने के बाद तेजप्रताप की अभियुक्तों से संबंधों को लेकर चर्चा का बाजार गर्म हो गया था और विपक्ष ने भी तेजप्रताप पर आरोप लगाये थे.

अमित शाह को बरी करने के फैसले को चुनौती नहीं देने के खिलाफ, हाइकोर्ट में याचिका

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने किये जिला जजों समेत न्यायिक अधिकारियों के तबादले…

 सर्वोच्च न्यायालय में सीबीआई की तरफ शपथ पत्र दायर कर कहा गया है कि तेजप्रताप यादव के साथ कैफ की तस्वीर घटना से पहले की है. मालूम हो कि सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या 13 मई, 2016 को कर दी गई थी. कैफ को सीबीआई ने 7 अक्टूबर 2016 को गिरफ्तार किया था. राजदेव रंजन हत्याकांड में सीबीआई ने कुल छह लोगों को मुख्य अभियुक्त बनाया है जिसमें कुख्यात लड्डन मियां भी शामिल है. इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है और केस के कई आरोपी जेल में बंद हैं.

ओपी सिंह नहीं होंगे यूपी के डीजीपी,जानिए क्यों…

ये हैं आम आदमी पार्टी के 20 अयोग्य घोषित विधायक…

आम आदमी पार्टी  ने चुनाव आयोग को लेकर दिया ये बयान

 मारुति सुजुकी ने शुरू की नई स्विफ्ट की बुकिंग, र्सिफ देना होगा ये अमाउंट