Breaking News

लालू यादव से जेल मे मिले ये दिग्गज नेता, राजनैतिक सरगर्मियां बढ़ी

 रांची, जेल में बंद राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू यादव से मिलने आज दिग्गज सियासी नेताओं के पहुंचने से  राजनैतिक सरगर्मियां अचानक बढ़ गईं हैं। लालू यादव के जेल जाने के बाद से ही रांची का होटवार जेल ही सियासी जोड़तोड़ का केंद्र बन गया है।

2019 लोकसभा चुनाव को लेकर अरविंद केजरीवाल ने की ये भविष्यवाणी…..

कांग्रेस ने मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट की खोली पोल, बतायी चौंकाने वाली हकीकत…

घायल जितेंद्र यादव से मिले राजबब्बर, गोली मारने वाले पुलिस अफसर का खोला काला चिट्ठा

 जनता दल यूनाइटेड से निलंबित किए गए वरिष्ठ समाजवादी नेता शरद यादव,  झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और झारखंड विकास मोर्चा के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी  और झारखंड विमुक्ति मोर्चा के विधायक दल के नेता प्रदीप यादव ने  लालू प्रसाद यादव से जेल में मुलाकात की है।  जेल में लालू यादव से मिलते ही शरद यादव ने उन्हें गले लगाया। जिसके बाद दोनों के बीच करीब 10 मिनट तक मुलाकात चली।  नेताओं के बीच राजनीतिक मुद्दों पर भी संक्षिप्त चर्चा होने की संभावना जतायी जा रही है।

जहां कभी थी दहशत की हुंकार… वहां आज है खुशियों की गुंजार – अखिलेश यादव

अखिलेश यादव के बुलाने पर भी क्यों नही मिला, टीपू भैय्या का ये कट्टर समर्थक

अखिलेश यादव ने फिर की, बैलट पेपर से चुनाव कराने की मांग, बताये कारण..

लालू से मिलने के लिए शरद यादव कल ही रांची पहुंच चुके थे और आज अपने बाकी सहयोगी दल के नेताओं के साथ उन्होंने लालू यादव से मुलाकात की। जेल के बाहर आकर शरद यादव ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि जनता से किए वायदों पर खरा उतरने में केंद्र सरकार पूरी तरह से विफल रही है। सरकार को जनता के हित से कोई मतलब नहीं। देश की स्थिति खराब हो गई है। शरद यादव ने मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान कहा कि देश में लोकतंत्र और एकता खतरे में है।

नोयडा फर्जी मुठभेड़ पर, मानवाधिकार आयोग ने की सख्त टिप्पणी, तलब की रिपोर्ट

 मुलायम सिंह की समधन के बाद, अब योगी सरकार ने की, समधी पर बड़ी कार्रवाई

तेजस्वी यादव ने नीतीश पर लगाया एेसा आरोप, जानकर रह जायेगें हैरान…

शरद यादव ने केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि दो बड़े वादे किए गए थे,  हर वर्ष दो करोड़ लोगों को रोजगार देने और किसानों को उनके उत्पादन का डेढ़ गुना कीमत देने की बात कही गई थी। स्वामीनाथन कमिटी के सिफारिशों को लागू करने , देश के बाहर गए काला धन वापस लाने  और हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख डालने की बात भी कही थी। लेकिन कोई भी पूरे नही किये गये।

नोएडा फर्जी एनकांउटर-परिवार वालों का पुलिस परआरोप, यह हमारी जाति के कारण किया गया….

यूपी में IPL के तर्ज पर होगी अब डाॅक्टरों की नीलामी..

सपा नेता की इटावा में गोली मारकर हत्या