Breaking News

ला लीगा- रेड कर्ड मिलने पर बोले गारेथ बेल, मेरे साथ सख्ती हुई

gareth-baleमैड्रिड,  रीयल मैड्रिड के स्टार खिलाड़ी गारेथ बेल ने कहा है कि उनको लास पामास के खिलाफ मैच में दिया गया रेड कार्ड उचित नहीं था। हालांकि बेल ने इस घटना के लिए दुख भी जताया है और कहा है कि उन्हें काफी बुरा लग रहा है। आपको बता दें कि बेल को रेड कार्ड मिलने के समय मैच का स्कोर 1-1 की बराबरी पर था और मैच के तीन मिनट पहले तक स्कोर पामास के पक्ष में 3-1 हो गया था।

वह तो भला हो क्रिस्चियानो रोनाल्डो का जिन्होंने अंतिम समय में दो गोल दागकर मैच को 3-3 से ड्रॉ करवा दिया। यह बेल का रीयल मैड्रिड में पहला रेड कार्ड है। उन्होंने जोनाथन विएरा को दो बार किक मारी और दूसरे हाफ की शुरुआत में पामास के इस मिडफील्डर को जमीन पर गिरा दिया था। इसी के चलते उन्हें रेड कार्ड से नवाजा गया। बेल ने बाद में कहा, मुझे नहीं लगता कि इसके लिए मुझे रेड कार्ड दिया जाना चाहिए था।

मुझे फाउल के लिए येलो कार्ड दिखाया गया था। इसके बाद मुझे धक्का दिया गया और मैंने भी बदले में धक्का दिया। मैं अपनी टीम और फैंस से माफी मांगता हूं। उम्मीद करता हूं कि मैं इस गलती से सबक लूंगा। मैड्रिड के कोच जिनेडिन जिडान भी इस नतीजे से काफी खिन्न हैं। उन्होंने कहा है कि इस नतीजे के लिए रेफरी के फैसले या कोई और बहाना नहीं बनाया जा सकता है। उन्होंने कहा है कि इस ड्रॉ के लिए टीम ही जिम्मेदार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *