Breaking News

लुटेरे गिरोह का पर्दाफाश, तीन हिस्ट्रीशीटर बदमाश गिरफ्तार

arestरायबरेली,  उत्तर प्रदेश के रायबरेली के गदागंज इलाके में ट्रक की रेकी कर लाखों की लूट करने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए तीन हिस्ट्रीशीटर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार सिन्हा ने रविवार को बताया कि पिछले दिनों गदागंज इलाके में पशुआहार लेकर जा रही ट्रक की रेकी कर उससे लाखो की रकम लूटने वाले गिरोह के तीन हिस्ट्रीशीटर आरोपियों को पुलिस ने नहर पुलिया पटरी निकट महामाया मोड़ पर आज गिरफ्तार कर लिया।

बताया गया कि प्रतापगढ़ के रहनेवाले गिरफ्तार आरोपी शौकीन दिलशाद और इरशाद ने बीते 23 सितम्बर को प्रयागराज से पशुओं का आहार लेकर जा रहे ट्रक चालक से पशु आहार के मालिक द्वारा दिया गया 3 लाख रुपया व एक अन्य व्यापारी का 1.70 लाख रुपया गदागंज इलाके में तमंचे की नोंक पर लूट लिया और ट्रक छोड़ कर यह हथियारबंद हिस्ट्रीशीटर वहां से भाग गए।

पुलिस के अनुसार तीनो गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने बताया कि इनके अपराध करने का तरीका यह होता था कि यह लोग आसपास के जिलों को जाने वाली ट्रक की और व्यापारियों पर नजर रखते थे और उनका पीछा करते थे तथा मौका पाकर ट्रक को लूट लेते थे।

इन शातिर आरोपियों के ऊपर विभिन्न जगहों पर आपराधिक मामले दर्ज है। पुलिस को इनकी गिरफ्तारी के बाद इनके पास से 2 लाख 5 सौ रुपए नगद व अवैध तमंचे आदि बरामद हुए है।

गिरफ्तार किए गए इस गिरोह के शातिर बदमाशो के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने इन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। इस खुलासे और गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक ने पुलिस दल को 10 हज़ार रुपये नगद पुरुस्कार दिया है।