Breaking News

लेखपाल 15 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

पीलीभीत, उत्तर प्रदेश के पीलीभीत सदर तहसील में लेखपाल को भ्रष्टाचार निवारण संगठन बरेली की टीम ने शुक्रवार को 15 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

भ्रष्टाचार निवारण संगठन, बरेली मंडल यशपाल सिंह पुलिस उपाधीक्षक ने शुक्रवार को बताया कि पीलीभीत की सदर तहसील में तैनात लेखपाल सौरभ गंगवार को टीम ने गिरफ्तार किया। आरोप है कि दोपहर के समय सौरभ 15 हजार रुपये रिश्वत के रूप में लेते हुए तहसील सदर पीलीभीत के निकट आर्युवेदिक कालेज तिराहा के पास अनिल पान भण्डार की दुकान से रंगे हाथ पकड़ा गया।

पुलिस उपाधीक्षक के अनुसार रामलखन कश्यप निवासी तहसील सदर थाना कोतवाली पीलीभीत की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई। राम लखन की शिकायत थी कि ग्राम कुंवरपुर तहसील सदर पीलीभीत स्थित तालाब गाटा संख्या 127 रकवा 1.254 हे0 पट्टाशुदा भूमि की पैमाइश कराने के एवज में 15 हजार रुपया उत्कोच की मांग लेखपाल सौरभ ने की थी।

ट्रैप टीम प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार भ्रष्टाचार निवारण संगठन टीम ने इस उत्कोच की धनराशि 15 हजार रुपया को लेते हुये सौरभ को पकड़ा। अभियुक्त सौरभ गंगवार के विरुद्ध थाना कोतवाली नगर जनपद पीलीभीत पर विधिक कार्यवाही की जा रही है।