Breaking News

वज्रपात से चार महिला समेत दस लोगों की मौत

पटना, बिहार में जहानाबाद, नालंदा, बेगूसराय, वैशाली और सारण में शुक्रवार को वज्रपात की घटना में चार महिला समेत दस लोगों की झुलसकर मौत हो गयी।

जहानाबाद में तीन, नालंदा, बेगूसराय और वैशाली में दो-दो लोग तथा सारण में वज्रपात से एक व्यक्ति की मौत हो गयी।
जहानाबाद से प्राप्त सूचना के अनुसार जिले के मखदुमपुर थाना क्षेत्र में गंगा बीघा गांव के सुकनाबीघा टोला में वज्रपात से तीन लोगों की मौत हो गयी। मृतकों की पहचान गया जिले के बेला थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव निवासी नेवारी व्यापारी बलम यादव और गंगा बीघा गांव निवासी भूषण यादव एवं प्रमोद यादव के रूप में की गयी है।

राजगीर से मिली जानकारी के अनुसार नालंदा जिले के इस्लामपुर थाना क्षेत्र के सकरी गांव में खेत में काम करने के दौरान विरजु प्रसाद (49) और उसके भाई विनोद महतो (45) की वज्रपात से झुलसकर मौत हो गयी।

बेगूसराय से प्राप्त सूचना के अनुसार जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के शिबू टोल गांव निवासी अमल यादव की पत्नी सोना देवी (45) की वज्रपात की चपेट में आने से मौत हो गयी। वहीं जिले के डंडारी थाना क्षेत्र के तेतरी गांव आनंदी महतों की पत्नी सुनीला देवी (55) की खेत में काम करने के दौरान वज्रपात से झुलसकर मौत हो गयी।

हाजीपुर से प्राप्त समाचार के अनुसार वैशाली जिले में वज्रपात की घटना में दो महिलाओं की मौत हो गयी। मृतकों की पहचान जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र के नीरपुर कुशाही गांव निवासी रीता देवी और गौरौल थाना क्षेत्र के विशुनपुर अररा पंचायत निवासी लालो देवी के रूप में की गयी है।
छपरा से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार सारण जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र के कराह पंचायत के विरटी तोला निवासी ज़ितेन्द्र महतो (28) की खेत में काम करने के दौरान वज्रपात से झुलसकर मौत हो गयी।