Breaking News

वादों को पूरा करने में विफल रहने पर भाजपा अपने मूल एजेंडे की तरफ लौट रही है- ओवैसी

हैदराबाद, एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने आज भाजपा पर राम मंदिर और गोरक्षा को मुद्दा उठाकर अपने मूल एजेंडे की ओर लौटने का आरोप लगाया और कहा कि पार्टी आर्थकि पुनरुत्थान और रोजगार सृजन के अपने चुनावी वादों को पूरा करने में विफल रही है। देशभर में गोवध को प्रतिबंधित करने वाले कानून लाने के भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी के हालिया सुझााव को खारिज करते हुए हैदराबाद से लोकसभा सदस्य ओवैसी ने कहा संवैधानिक रूप से ऐसा संभव नहीं है क्योंकि यह राज्य का मुद्दा है।

ओवैसी ने कहा, गाय, राम मंदिर जैसे मुद्दे भाजपा  का हिस्सा है। बुनियादी तौर पर इसका लक्ष्य भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाना है। उन्होंने आरोप लगाया, भाजपा रोजगार देने में पूरी तरफ विफल साबित हुई है… एक साल में दो करोड़ रोजगार सृजन का वादा किया था। वे अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित करने में विफल रहे हैं। ओवैसी ने कहा, आपने  से बड़ी संख्या में संघर्षविराम का उल्लंघन देखा है।

ये ऐसे मूल मुद्दे हैं, जिसपर भाजपा विफल रही है। इसलिए वे अपने मूल एजेंडे की ओर लौट गए हैं। गो अभयारण्य की स्थापना और बाघ परियोजना की तर्ज पर गाय परियोजना की शुरुआत के हालिया प्रस्तावों के बारे में पूछे जाने पर ओवैसी ने कहा कि भारत में 55 करोड़ मवेशी हैं और केवल 40 प्रतिशत के लिए चारा उपलब्ध है। उन्होंने सवाल किया, ऐसे में 60 प्रतिशत के लिए चारा कहां से आएगा क्या आप वन लगाने जा रहे हैं