Breaking News

विनोद मेहरा के पुत्र रोहन कर रहे हैं बॉलीवुड में डेब्यू

मुंबई, बॉलीवुड में एक और स्टार सन डेब्यू के लिए तैयार है। दिवंगत अभिनेता विनोद मेहरा के बेटे रोहन मोहरा बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। रोहन मेहरा बात्रार से फल्मिी दुनिया में कदम रख रहे हैं। फल्मि में सैफ अली खान लीड रोल में हैं। बात्रार का फस्र्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। निखिल आडवाणी फिल्म के सह निर्माता हैं, जबकि गौरव के चावला निर्देशक हैं।

बात्रार के फस्र्ट लुक में दो बातें ध्यान आकर्षित करती हैं, एक सैफ अली खान का लुक एंड गेटअप, दूसरा सैफ के बैकग्राउंड में एक चेहरे की छाया। पहले सैफ की बात करते हैं। सूट-बूट पहने और बालों में सफेदी की छटा लिए सैफ स्टाइलिश बिजनेसमैन के रोल में हैं। फल्मि की कहानी भारतीय स्टॉक एक्सचेंज पर आधारित है।

बताया जा रहा है कि ये हॉलीवुड फल्मि वुल्फ ऑफ वॉलस्ट्रीट पर आधारित है, जिसमें लियोनार्दो डिकैप्रियो ने लीड रोल निभाया था। वैसे पोस्टर पर लिखी लाइन फल्मि की बैकग्राउंड के बारे में बता रही है-यहां पैसा भगवान नहीं, पर भगवान से कम भी नहीं पोस्टर पर जिस चेहरे की छाया है, वह रोहन मेहरा हैं। रोहन ने इंस्टाग्राम पर पहला पोस्टर शेयर करके लिखा है- यहां से ये शुरू होता है।