Breaking News

विराट कोहली बेहतरीन कप्तान- एडम गिलक्रिस्ट

Virat-Kohli_Adam-Gilchrist1-580x382मेलबर्न, आस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर एडम गिलक्रिस्ट ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को बेजोड़ नेतृत्वकर्ता करार देते हुए कहा कि धोखाधड़ी संबंधी विवाद  2008 के बहुचर्चित मंकीगेट प्रकरण में तब्दील हो उससे पहले दोनों देशों को समय रहते हुए इसे समाप्त कर देना चाहिए। कोहली आस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्तमान श्रृंखला में अभी तक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाये हैं लेकिन गिलक्रिस्ट ने कहा कि भारतीय कप्तान धर्मशाला में शनिवार से शुरू होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में बड़ी पारी खेल सकते हैं।

गिलक्रिस्ट ने कल रात यहां एक कार्यक्रम के दौरान कहा, कोहली बेहतरीन नेतृत्वकर्ता है। वह अपनी टीम और अपने देश को साथ में लेकर चलता है। मुझे डर है कि विराट कोहली  में बड़ा स्कोर बना सकता है। उन्होंने कहा, यह श्रृंखला अभी तक बेजोड़ रही है लेकिन दोनों टीमें आखिर में विचार कर सकती हैं कि उन्होंने इस दौरान कुछ अलग तरह की बयानबाजी की।

हम सभी को आगे बढना है और मुझे खुशी है कि यह विवाद 2008 जैसी खराब स्थिति में नहीं पहुंचा। गिलक्रिस्ट ने कहा कि विवाद भारत और आस्ट्रेलिया क्रिकेट प्रतिद्वंद्विता के अंदरूनी अंग हैं। उन्होंने कहा, हर कोई परेशान था और वह इन दोनों टीमों के बीच इतिहास का हिस्सा बन गया। लेकिन दोनों टीमें एक दूसरे का सम्मान करती हैं क्योंकि प्रतिद्वंद्वी के रूप में एक दूसरे से डरते हैं। दोनों ही टीमें बेहतरीन प्रतिस्पर्धी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *