Breaking News

वेड का कैच टपकाना मैच का टर्निंग पॉइंट था: बाबर

दुबई, पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे सेमीफाइनल में कल हसन अली द्वारा मैथ्यू वेड का आसान कैच टपकाये जाने को मैच का टर्निंग पॉइंट बताया है।

बाबर ने मैच के बाद कहा,”जिस तरीके से हमने स्टार्ट किया था वह हमारे प्लान के मुताबिक था। हमने बढ़िया टोटल भी बनाया लेकिन हमारी गेंदबाज़ी उतनी सटीक नहीं थ।” बाबर ने वेड को जीवनदान दिए जाने को मैच का सबसे महत्वपूर्ण मोड़ बताते हुए कहा,” अगर आप ऐसे मौकों पर कैच छोड़ेंगे तो मैच ऐसे ही पलटेगा और वही टर्निंग प्वाइंट भी था। हमने जिस तरीके से पूरे टूर्नामेंट को खेला वह तारीफ योग्य है। हम आने वाले दिनों में टीम से और बेहतर करने की उम्मीद कर रहे हैं।”

वेड ने 17 गेंदों पर नाबाद 41 रन में दो चौके और चार छक्के लगाए। वेड ने तीन लगातार छक्के शाहीन शाह आफरीदी के 19वें ओवर की तीसरी गेंद पर हसन अली से जीवनदान मिलने के बाद मारे और सेमीफाइनल एक ओवर पहले ही समाप्त कर दिया।
इस हार के बावजूद आजम ने अपनी टीम की सराहना करते हुए कहा, ” हर खिलाड़ी को जो रोल दिया गया था, उसने उसको निभाया है। जिस तरीके से लोगों ने हमें सपोर्ट किया वह काफी अच्छा था। हम उनका शुक्रिया अदा करते हैं।”