Breaking News

वेबसीरीज कान्ट किल मी का टीजर रिलीज

मुंबई, वेबसीरीज कान्ट किल मी का टीजर रिलीज हो गया है। 20 वन टेक्नोलॉजी लिमिटेड द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में वेब सीरीज कांन्ट किल मी का टीजर रिलीज किया गया। इस अवसर पर बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान और कान्ट किल मी की कास्ट एंड क्रू के साथ तकनीशियनों की टीम मौजूद थी।

इस अवसर पर अरबाज खान ने समीर मलिक के प्रोडक्शन हाउस 20वन टेक्नोलॉजी लिमिटेड की तारीफ़ की और कहा कि समीर मलिक अपने इस नए वेंचर के साथ कई प्रोजेक्ट कर रहे हैं और भविष्य में भी ये बड़े प्रोजेक्ट को लेकर एक बड़ी प्लानिंग कर रहे हैं। समीर मलिक एक बेहद जिंदादिल इंसान हैं और सबको अपने प्रोजेक्ट में भरपूर मौक़ा देते है। समीर मलिक की 20वन टेक्नोलॉजी लिमिटेड के प्रोजेक्ट्स बेहतरीन कन्टेन्ट वाले होंगे और इन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा। पूरी टीम बधाई की पात्र है ।

समीर मलिक ने बताया कि हमने अपने इस प्रोडक्शन हाउस की लॉन्चिंग के लिए जब अरबाज खान से सम्पर्क किया तो वे अपने व्यस्ततम समय में से हमारे लिए लिए समय निकालने के लिए तैयार हो गए। वह लगातार अपने काम मे व्यस्त रहते हैं फिर भी दिल के करीब जिनको मानते हैं उनके लिए वे दिलोजान से हाजिर रहते हैं। हमारी पूरी टीम उनके यहां आने से बेहद खुश और उत्साहित है। हम उनके शुक्रगुजार हैं कि हमारी टीम के एक बुलावे पर वे हमें उत्साहित करने के लिए आ गए। अरबाज भाई बेहद नेकदिल और सोशली एक्टिव रहने वाले इंसान हैं , इनसे आज के युवाओं को प्रेरणा लेनी चाहिए। इसी समारोह में ही फ़िल्म सॉन्ग बनारसी पान की पहली झलक भी लोगों को देखने को मिली । इस अवसर पर रज़ा मुराद ,अनंत गुप्ता ,कायनात खान, संजय भूषण पटियाला ,अली खान, अपूर्वा दत्ता, ज़ारा खान, संगीता तिवारी ,प्रणव वत्स ,नीरज तिवारी ,राज प्रेमी, एहसान खान, दिलीप सेन, सुनील पाल ,लीना कपूर ,एहसान कुरैशी,अरुण बख़्शी, दिलीप सोनी, संजय सिंह,रमेश गोयल ,नीरज सूद , आदिल ईरानी ,फिरदौश खान ,विकास महंते ,गोल्ड किंग बलजीत सिंह ,हैरी जोशी ,ताहिर कमल ,इसरार अहमद ,मनीष मिश्रा ,शिवा रिंदानी,आदिल ,आरिफ खान ,गुलशन पांडेय समेत कई लोगों ने शिरकत की।