Breaking News

‘शक्ति. ’ धारावाहिक को गोल्डन पेटल अवॉर्ड्स में सबसे अधिक पुरस्कार

मुंबई,  महिला अधिकारों पर केंद्रित टेलीविजन धारावाहिक ‘शक्ति .अस्तित्व के अहसास की’ ने 5वें गोल्डन पेटल अवॉर्ड समारोह में सबसे अधिक पुरस्कार बटोरे हैं। धारावाहिक में हरमन का किरदार निभाने वाले अभिनेता विवियन डीसेना को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और सौम्या का किरदान निभाने वाली अभिनेत्री रुबीना दिलनायक को सर्वश्रेष्ठ व्यक्तित्व  का अवार्ड मिला है। इसके अलावा इस शो को टेलीविजन श्रृंखला  में बेस्ट इनोवेशन का पुरस्कार भी मिला है। वहीं शांति भूषण और रश्मि शर्मा ने सर्वश्रेष्ठ पटकथा का खिताब जीता।

विजेताओं का चयन दर्शकों द्वारा मतदान के जरिए किया गया और इसकी घोषणा बुधवार रात एक शानदार समारोह में की गई। मौनी रॉय को ‘नागिन 2’ में शिवांगी के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार और पसंदीदा जोड़ी का पुरस्कार ‘दिल से दिल तक’ शो के सिद्धार्थ शुक्ला  और रश्मि देसाई  और ‘कसम तेरे प्यार की’ के कृतिक सेंगर  और शशर्द मल्होत्रा  को संयुक्त रूप से दिया गया।

धारावाहिक ‘देवांशी’ की करुणा पांडे  और ‘थपकियां प्यार की’ की मोनिका खन्ना ने सर्वश्रेष्ठ नकारात्मक भूमिका का पुरस्कार साझा किया। प्रची शाह पांड्या  ने ‘एक श्रृंगार स्वाभिमान’ के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का पुरस्कार जीता, इसी शो के लिए विक्रम को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक  का पुरस्कार भी मिला। नॉन-फिक्शन श्रेणी में हुजैफा ने ‘राइजिंग स्टार’ का पुरस्कार जीता। ‘कर्मफल दाता शनि’ शो के कार्तिकेय मालवीय  को सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का पुरस्कार मिला है।