Breaking News

शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया बड़ा बयान….

पटना , बिहार के पटना साहिब लोकसभा सीट से कांग्रस के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा ने केंद्रीय मंत्री एवं इसी सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद को चुनाव में जीत की बधाई देते हुये आज कहा कि वह जहां भी और जिस रूप में रहेंगे पटना साहिब के लोगों के लिए कार्य करते रहेंगे।

सिन्हा ने चुनाव परिणाम के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि उन्हें लोगों का भरपूर प्यार और सम्मान मिला है फिर भी वह जनता के निर्णय को स्वीकार करते हुये अपने प्रिय मित्र श्री प्रसाद को हार्दिक बधाई देते हैं। उन्होंने अपनी हार को ष्तथाकथित हारष् बताते हुये कहा कि इसमें कई खेल.तमाशे हुये हैं लेकिन इन सभी विषयों पर आज चर्चा करने का उचित समय नहीं है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि वह चाहते थे कि शिक्षा के क्षेत्र में सुधार हो और विश्वविद्यालय तथा महाविद्यालयों में समय पर परीक्षा एवं परिणाम घोषित किये जायें। उन्होंने कहा कि शिक्षा का स्तर आज काफी गिर गया हैए जिसे दुरुस्त करने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि केंद्र में स्वास्थ्य मंत्री रहते हुये पटना में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ;एम्सद्ध की शाखा खोले जाने में उनकी छाेटी सी भूमिका भी है। वह उम्मीद करते हैं कि चुनाव में उनके विजयी मित्र श्री प्रसाद पटना को स्मार्टसिटी बनाने में अपना योगदान देंगे और यहां निवेश कराने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।