Breaking News

शरद यादव को लेकर कांग्रेस ने दिया चौकाने वाला बयान

 

नई दिल्ली,  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने  कहा कि शरद यादव के नेतृत्व वाला धड़ा ही असली और धर्मनिरपेक्ष जनता दल  है, जबकि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाला धड़ा पूरी तरह से भाजपा से मिला हुआ है। आजाद ने शरद यादव की ओर से बुलाए गए साझा संस्कृति बचाओ सम्मेलन को संबोधित करते हुए जद  के वरिष्ठ बगावती नेता को धर्मनिरपेक्षता का मार्ग चुनने और नीतीश कुमार से अलग राह बनाने के लिए बधाई दी।

अखिलेश यादव कई विधायकों सहित, उन्नाव मे हुये गिरफ्तार

 जांच रिपोर्ट ने केंद्रीय मंत्रियों को दी क्लीन चिट, ‘रोहित वेमुला’ को बताया गैर दलित…

 आजाद ने कहा, शरद यादव के नेतृत्व वाला धड़ा ही असली है, जबकि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाला धड़ा भारतीय जनता पार्टी  का जद  है। उन्होंने कहा, हमें बिहार में अब जद  का विकास नहीं दिख रहा, क्योंकि यह पूरी तरह से भाजपा में मिल चुका है। आजाद ने शरद यादव की भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के मंत्रिमंडल में जगह स्वीकार नहीं करने के फैसले की भी सराहना की।

आखिर दूरदर्शन- आकाशवाणी ने दिखा दिया कि, वे हो गये बीजेपी के सरकारी भोंपू 

 यूपी में स्वाइन फ्लू को लेकर एडवाइजरी जारी, सभी स्कूलों पर लगी ये रोक…

 उन्होंने कहा, वह अपने सिद्धांतों पर अड़े रहे और उन्होंने मंत्रिमंडल में पेश किए गए पद को स्वीकार नहीं किया। नीतीश कुमार ने 26 जुलाई को बिहार में राष्ट्रीय जनता दल और कांग्रेस को मिलाकर बने महागठबंधन की सरकार से इस्तीफा दे दिया था और एक दिन बाद ही भाजपा के सहयोग से नई सरकार का गठन किया। इस कदम का शरद यादव ने विरोध किया था, जिसके बाद पार्टी दो धड़ों में बंट गई। इसके बाद जद  ने राज्यसभा सांसद अली अनवर को निलंबित कर दिया और शरद यादव को राज्यसभा में पार्टी के नेता के पद से हटा दिया।

आज होगी लखनऊ के किसानों की कर्जमाफी, जानिये कब होगी यूपी के सभी जिलों की ?

डिजिटल इंडिया की बात करने वाली, भाजपा के राज में आक्सीजन की कमी ?-अखिलेश यादव

नेताजी का अपमान न होता, तो आज प्रदेश और देश की राजनीति दूसरी होती-शिवपाल यादव