Breaking News

शेयर बाज़ार में अपने सपनों के करीब एक महत्वपूर्ण कदम उठाने को लेकर रोमांचित है बानी

मुंबई,  सोनी सब के शो ‘बादल पे पांव है’ में बानी का किरदार निभाने वाली अमनदीप सिद्धू) शेयर बाज़ार में अपने सपनों के करीब एक महत्वपूर्ण कदम उठाने को लेकर वह रोमांचित है।

सोनी सब का शो ‘बादल पे पांव है’ बानी (अमनदीप सिद्धू) की यात्रा पर आधारित है, जो एक दृढ़ निश्चयी और महत्वाकांक्षी लड़की है। वह आर्थिक तंगी के बावजूद अपने परिवार का जीवन बेहतर बनाने का प्रयास कर रही है। हाल के एपिसोड में बानी के सामने दुविधा आ जाती है क्योंकि वह शेयर बाजार में नौकरी के प्रस्ताव को स्वीकार करने पर विचार करती है। उसे चिंता है कि रजत (आकाश आहूजा) इस पर कैसी प्रतिक्रिया देंगे। जब बानी अपनी चिंताओं को साझा करने और रजत को कॉल करने का प्रयास करती है, तो लावण्या (भाविका चौधरी) हस्तक्षेप करती है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि रजत बानी का कॉल मिस कर दे। रजत की चुप्पी का गलत मतलब निकालते हुए बानी नौकरी स्वीकार करने का फैसला करती है, यह मानते हुए कि रजत को इससे कोई आपत्ति नहीं होगी।

आगामी एपिसोड में बानी को पता चलता है कि रजत ने अपनी नौकरी खो दी है। उसे और अधिक परेशान होने से बचाने के लिए, वह यह खबर परिवार से छिपाती है और चुपके से उसके लिए नौकरी का इंटरव्यू आयोजित करती है। उसके प्रोत्साहन और समर्थन से रजत इंटरव्यू में सफल होता है और एक नई भूमिका प्राप्त करता है। खन्ना परिवार रजत और बानी दोनों के लिए इस नई शुरुआत का जश्न मनाता है क्योंकि वे एक साथ अपने नए पेशेवर सफर पर निकल पड़े हैं। हालाँकि, बानी के लिए असली परीक्षा अभी बाकी है क्योंकि उसे अपनी नई ड्रीम भूमिका, पारिवारिक गतिशीलता और लावण्या की साजिशों के बीच रजत के साथ अपने रिश्ते को मैनेज करना है।

बानी अरोड़ा की भूमिका निभा रहीं अमनदीप सिद्धू ने कहा, बानी इस समय पूरी तरह से खुश है। शेयर बाज़ार में अपने सपनों के करीब एक महत्वपूर्ण कदम उठाने को लेकर वह रोमांचित है। भले ही फर्म में उसकी वर्तमान भूमिका बहुत महत्वपूर्ण नहीं है, लेकिन एक्शन के बीच में होना ही उसके लिए रोमांचक है। साथ ही वह रजत की बहुत परवाह करती है और किसी भी नुकसान की स्थिति में उसका साथ देने के लिए दृढ़ संकल्पित है। बानी बहुत संवेदनशीलता और कुशलता से स्थिति से निपटती है। उसे एक नई नौकरी दिलाने में मदद करती है और अतिरिक्त तनाव से बचने के लिए परिवार से यह खबर छिपाती है। मुझे यकीन है कि वह अपने लक्ष्यों के प्रति सच्ची रहकर और हर बात को शालीनता और अपनी बुद्धि से संभालकर भविष्य की चुनौतियों से निपटने में कामयाब होगी।

‘बादल पे पांव है’सोनी सब पर, हर सोमवार से शनिवार रात 8:00 बजे प्रसारित होता है।