Breaking News

सड़क हादसे में एक दर्जन यात्री हुए घायल

अमेठी,  उत्तर प्रदेश में लखनऊ वाराणसी हाइवे पर अमेठी जिले में बीती देर रात एक रोडवेज बस और ट्रैक्टर की टक्कर में दर्जन भर यात्री घायल हो गये।

पुलिस ने रविवार को बताया कि लखनऊ से शाहगंज जा रही रोडवेज बस रात में लगभग 12 बजे अमेठी में कादूनाला पुलिस चौकी इलाके में बेचूगढ़ के पास लकड़ी से लदी एक टैक्टर ट्राली से टकरा गई। इस हादसे में लगभग एक दर्जन अस यात्री घायल हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस और पीआरबी ने मौके पर पहुंच कर राहत और बचाव कार्य शुरु किया। घायलों को इलाज हेतु जगदीशपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने घायल गर्भवती महिला सहित चार लोगों को जिला अस्पताल रिफर कर दिया।

घायलों में अमेठी, छतरपुर, जौनपुर, लखनऊ, अयोध्या और बिठूर कानपुर देहात के यात्री शामिल हैं। जगदीशपुर सामुदायिक स्वास्थ केंद्र के चिकित्सक डा माघवेंद्र यादव ने बताया कि 9 यात्रियों को इलाज के लिये लाया गया। हादसे में गंभीर रूप से घायल हुयी गर्भवती महिला सहित चार लोगों को रेफर किया गया है। बाकी अन्य घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी।