Breaking News

सतीश चन्द्र मिश्रा पूर्वांचल के ब्राह्मणों को जोड़ेंगे बसपा से

mayaलखनऊ, उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा 2017 के लिये बहुजन समाज पार्टी  पूर्वांचल के ब्राह्मणों की गांठ बांधने की तैयारी में है।

इसके लिये बसपा 25 सितम्बर को गोरखपुर में सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय भाईचारा कार्यकर्ता सम्मेलन करने जा रही है। बहुजन समाज पार्टी के महासचिव सतीश चन्द्र मिश्रा एक दशक से ब्राह्मणों को पार्टी से जोड़ने के लिये जाने जाते है और इसके लिये उन्होंने बड़ी तादाद में अधिवक्ताओं की टीम तैयार की है, जो जनपद स्तर पर काम करती है।

बहुजन समाज पार्टी में अध्यक्ष मायावती के बाद सतीश चन्द्र मिश्रा को दूसरे स्थान पर माना जाता है। मायावती के मुख्यमंत्री रहते हुये ब्राह्मण चेहरों को सतीश चन्द्र मिश्रा के ही कहने पर मंत्री भी बनाया गया था। इसी कारण से मायावती ने सतीश चन्द्र मिश्रा को एक बार फिर ब्राह्मण समाज को अपने साथ करने की जिम्मेदारी दे दी है। वहीं बसपा महासचिव सतीश चन्द्र भी पूर्वांचल के ब्राह्मणों की गांठ बांधने के लिये निकल पड़े है। बता दें कि गोरखपुर में आगामी 25 सितम्बर दिन रविवार को खजनी विधानसभा के महादेवा इलाके में स्थित ग्रामोदय इण्टर कालेज में सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय भाईचारा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *