Breaking News

सतीश पूनियां ने टोक्यो पैरालंपिक में पदक विजेता देवेन्द्र झाझड़िया को किया सम्मानित

जयपुर, राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां ने आज यहां टोक्यो पैरालंपिक में पदक विजेता देवेन्द्र झाझड़िया को सम्मानित किया।

डा पूनियां ने अपने जन संवाद केंद्र पर श्री झाझड़ियां को माला एवं साफा पहनाकर सम्मानित किया और उन्हें शानदार प्रदर्शन कर रजत पदक जीतने की बधाई दी। इस अवसर पर श्री पूनियां के समर्थकों एवं श्री झाझड़ियां के प्रशंसकों ने भी उन्हें गुलदस्ता देकर एवं माला पहनाकर उनका सम्मान किया और बधाई दी।

इस अवसर पर डा पूनियां ने कहा कि पदक विजेता श्री झाझड़िया को बधाई देकर सम्मानित करने का गौरव प्राप्त हुआ। जब प्रदेश की माटी का लाल देवेंद्र झाझड़िया अपनी प्रतिभा के बूते दुनिया के मंच पर पैरालंपिक में तीन पदक जीतकर तिरंगे को गौरवान्वित करता है तो प्रत्येक प्रदेशवासी की खुशी दोगुनी हो जाती है। उन्होंने कहा कि श्री झाझड़ियां ने राजस्थान का नाम देश और दूनियां में ऊंचा किया है।

उल्लेखनीय है कि टोक्यो पैरालंपिक खेलों में राजस्थान के श्री झाझड़िया सहित चार खिलाड़ियों ने पांच पदक जीते हैं और शुक्रवार को ही राजस्थान लौटे हैं। श्री झाझड़िया ने टोक्यो पैरालंपिक में जैवलिन थ्रो में रजत पदक हासिल किया। इससे पहले वह वर्ष 2004 के एथेंस और 2016 के रियो पैरालंपिक में स्वर्ण पदक जीत चुके हैं।