Breaking News

मायावती ने, बसपा पदाधिकारियों की बैठक मे, कार्यकर्ताओं को दिये अहम निर्देश

लखनऊ, बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि बसपा का मिशनरी मूवमेंट खासकर उत्तर प्रदेश में पहले की तरह ही काफी मजबूती से जड़ पकड़े हुए है. लेकिन भाजपा एंड कंपनी व आरएसएस के लोग केवल लोगों को गुमराह करने के लिए अनेकों प्रकार की अफवाहें फैलाने का काम करते रहते हैं.

ऊंचाहार में मारे गये पांचों शातिर अपराधी, पूर्व मंत्री मनोज पाण्डेय ने रचा खेल-स्वामी प्रसाद मौर्य

अब सोशल मीडिया पर हो रही , दलित- पिछड़ों की आवाज को रोकने की कोशिश

 बसपा पदाधिकारियों की अहम बैठक के बाद मायावती ने कहा कि चुनावी आघात के बाद भी हम घुटने नहीं टेकेंगे. मोदी की तरह योगी सरकार भी दिखावे की सरकार है. इस सरकार में जनता का बुरा हाल है. अपराध अपने चरम पर है. मायावती ने आगे कहाकि बीजेपी-आरएसएस अपना एजेंडा लागू करने के लिये बीएसपी को निशाना बना रहे हैं। बाबा साहब की सोच का सिर्फ बीएसपी प्रतिनिधि‍त्व करती है.

लंदन मे अखिलेश यादव, निशाना यूपी पर, जानिये क्या कहा बीजेपी सरकारों को ?

सीबीआई छापों के बाद बोले लालू यादव-मै टूटने वाला नही, भाजपा को कड़ा जवाब दूंगा

बसपा सुप्रीमो ने आज पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद जारी बयान में कहा कि हर स्तर पर लोग पार्टी के मूवमेंट के साथ काफी मजबूती से खड़े हैं और नेतृत्व के साथ कंधे से कंधा मिलाकर आत्म-सम्मान व स्वाभिमान के मूवमेंट को आगे बढाने के साथ-साथ डा भीमराव अंबेडकर के ब्रह्म वाक्य ‘ ‘सत्ता की मास्टर चाबी प्राप्त करके अपना उद्धार स्वयं करने ‘ ‘ के प्रति तन, मन, धन से काम करते रहने के लिए कृत संकल्पित व लालायित भी हैं.

 बसपा ने इन चार नेताओं को पार्टी से निकाला बाहर

लालू यादव के ठिकानों पर, पांच राज्यों में छापेमारी, बवाल की आशंका से बिहार- झारखंड में अलर्ट जारी

मायावती ने कहा कि देश भर में ऐसा गंभीर आशंका, भय व आपसी भेदभाव एवं नफरत का माहौल इतने लंबे समय तक कभी भी देखने को नहीं मिला. उन्होंने कहा कि इसी प्रकार उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार भी अब तक के अपने कार्यकाल में जनहित व विकास एवं अपराध-नियंत्रण व कानून-व्यवस्था के मामले में बुरी तरह से विफल साबित होती हुई नजर आ रही है.

पूर्व दलित जज कर्णन के मामले मे न्यायपालिका की हुई फजीहत का ठीकरा, सुप्रीम कोर्ट ने मीडिया पर फोड़ा

 यूपी मे 25 आईएएस के  तबादले,मथुरा फैजाबाद नगर निगम में आईएएस की तैनाती

उन्होने कहा कि हर तरफ असुरक्षा के माहौल के साथ-साथ प्रदेश में सड़क, पानी, बिजली, अस्पताल, शिक्षा आदि की आवश्यक सेवाओं का भी बुरा हाल है और यह सब तब है जब केंद्र व प्रदेश दोनों ही जगह भाजपा की ऐसी सरकारें हैं जिन्होंने उत्तर प्रदेश के लगभग 22 करोड़ लोगों से काफी बड़े-बड़े वायदे किये हुए हैं .

 एक देश, एक बाजार, एक कर सही’ तो ‘एक देश, एक जाति’ कैसे गलत ?

समाजवादी पार्टी को टूट से बचाने के लिये, शिवपाल सिंह का बड़ा बयान…..

मायावती ने कहा कि केंद्र में भाजपा की मोदी सरकार की तरह ही प्रदेश की योगी सरकार भी छलावे और दिखावे की सरकार साबित हो रही है क्योंकि इनकी सरकारों में आम जनता का काफी ज्यादा बुरा हाल व जीवन त्रस्त है तथा लोगों की समस्याएं लगातार बढती ही जा रही हैं.मायावती ने मीटिंग में पदाधिकारियों को नई रणनीति पर काम करने का निर्देश दिया है

भारतीय रिजर्व बैंक जल्द जारी करेगा, यह नया नोट… 

क्रिकेटर उमेश यादव की यह फोटो, सोशल मीडिया पर क्यों मचा रही तहलका?