Breaking News

सनराइजर्स हैदराबाद का मुख्य प्रायोजक बना कार्स24

हैदराबाद,  देश में क्रिकेट के साथ अपने दीर्घकालिक सहयोग में एक और पहल करते हुए प्रि-ओन्ड वाहनों के लिए भारत के अग्रणी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म कार्स24 ने आईपीएल 2016 के विजेता सनराइजर्स हैदराबाद के साथ समझौता किया है। वह आईपीएल 2022 के लिए टीम का नया मुख्य प्रायोजक बन गया है। इसी के साथ कार्स24 आईपीएल के साथ साझेदारी करने वाली पहली प्रि-ओन्ड कार कंपनी बन गई है।

इस नई सामरिक साझेदारी के तहत सनराइजर्स हैदराबाद टीम की जर्सी में सामने की ओर ब्लू एवं ऑरेंज रंग में कार्स24 का लोगो होगा, जो मार्केट लीडर के रूप में उसके स्टेटस को प्रदर्शित करेगा। क्रिकेट का विशाल अनुभव रखने वाले ब्रायन लारा, मुथैया मुरलीधरन, डेल स्टेन, साइमन कैटिच, हेमंग बदानी टीम के सपोर्ट स्टाफ का हिस्सा हैं, जबकि टॉम मूडी मुख्य कोच हैं। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन की अगुवाई इस टीम में इस बार युवा स्टार खिलाड़ियों उमरान मलिक और अब्दुल समद को रिटेन किया गया है।

कार्स24 भारत के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर सुधीर शुक्ला इस साझेदारी के बारे में कहा, “ क्रिकेट के प्रति अपना प्रेम पूरे देश की तरह ही प्रदर्शित करने वाले ब्रांड के रूप में हम इस साझेदारी के लिए बहुत उत्साहित हैं। कार्स24 और सनराइजर्स हैदराबाद में अनेक समानताएं हैं। स्टार्टर्स के लिए हम दोनों ही ऑरेंज आर्मी हैं, जो सर्वश्रेष्ठ बनने के लिए हमारे दृढ़ निश्चय और हमारे दर्शकों एवं ग्राहकों को हमारे द्वारा दी जाने वाली खुशी को प्रदर्शित करता है। इस बार प्रतिष्ठित आईपीएल खिताब के लिए 10 टीमें प्रतिस्पर्धा कर रही है। हमें विश्वास है कि यह जुड़ाव दुनिया में सभी क्रिकेट प्रशंसकों को आकर्षित करेगा। ”

सनराइजर्स हैदराबाद के सीईओ के शम्मी ने इस समझौते के बारे में कहा, “ हमें कार्स24 जैसे युवा एवं चहेते ब्रांड के साथ साझेदारी करने की खुशी है। यह प्रि-ओन्ड ऑटो स्पेस में अग्रणी ई-कॉमर्स ब्रांड है। कार्स24 के अंतरराष्ट्रीय आकर्षण और मजबूत तकनीक के साथ मार्केट लीडरशिप तथा सनराइजर्स हैदराबाद की प्रतिभाशाली टीम और दुनिया में उनकी फैन फौलोइंग का मिश्रण ब्रांड के सिद्धांत के साथ इनोवेशन की साझा भावना और गति को प्रदर्शित करते हैं, जो युवाओं को आकर्षित करते हैं। हमारे नए साझेदार के साथ हम नए उदय के लिए तैयार हैं। ”