Breaking News

सपा कार्यकर्ताओं को परेशान कर रही है भाजपा सरकार: अखिलेश यादव

मैनपुरी, समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार जानबूझ कर उनकी पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को निशाना बना रही है।

पार्टी सांसद डिंपल यादव की जीत के लिये क्षेत्रीय जनता का आभार जताने पहुंचे श्री यादव ने मंगलवार को कहा कि मैनपुरी में सपा की बंपर जीत से बौखलायी योगी सरकार सपा कार्यकर्ताओं को परेशान कर रही है। उन्होंने कहा कि मैनपुरी की जीत में समाज के सभी वर्गो का योगदान है। वह कभी भी भेदभाव अन्याय नहीं होने देंगे। उन तक जो भी बात पहुंचेगी हर हालत में न्याय होगा। अभी तो राजनीति की लंबी लड़ाई है। साथ ही क्षेत्र के लोग सामाजिक परिवर्तन चाहते थे और वह हुआ है।

उन्होने कहा कि ओबीसी का आरक्षण मिलना उनका अधिकार है और यह संविधान निर्माता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ने दिया है। निकाय चुनाव में आरक्षण के साथ भेदभाव किया जा रहा है। सरकार चुनाव टालने की बात कह रही है। मैनपुरी में परिणाम आने के बाद सरकार निकाय चुनाव को टालने की कोशिश कर रही है। जहां भी भाजपा के चेयरमैन नगर पार्षद व महापौर थे, वहां की व्यवस्था काफी खराब है। पिछले वर्ष भाजपा शासित वार्डो में में सबसे ज्यादा डेंगू हुआ है क्योंकि भाजपा के लोगों ने सफाई के नाम पर सिर्फ एक ढोंग रचाया है।

श्री यादव ने कहा कि मैनपुरी के पास खुले में कूड़ा डाला जा रहा है जिससे लोगों को परेशानी हो रही है। भाजपा सरकार में कूड़े से बिजली बनाने की व्यवस्था लखनऊ में की गई लेकिन वह आज तक पूरी नहीं हो सकी। भाजपा के लोगों ने एक बहाना बनाया कि जो कूड़ा आ रहा है वह बिजली बनाने में पर्याप्त नहीं है अब भाजपा के लोग कूड़े में भी ऊंच-नीच देख रहे हैं । मैनपुरी से गुजरने वाली काली नदी को भी साफ नहीं कर सके तो यह लोग गंगा की सफाई क्या करेंगे ।

उन्होने कहा कि हमें राजनीति में आगे बढ़ना है तो हमें ओबीसी समाज को आगे करना पड़ेगा। आज कारोबारी परेशान है किसान परेशान है महंगाई बढ़ती जा रही है। बेरोजगारी चरम सीमा पर है।