Breaking News

सपा के दागी चेहरे, अखिलेश के नाम पर वोट मांग रहे, कांग्रेस भी इसी कोशिश मे -मायावती

mayawatiलखनऊ, बीएसपी प्रमुख मायावती ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर सपा में चल रहे विवाद को नौटंकी बताया और मोदी के नोटबंदी के फैसले पर निशाना साधा। माया ने कहा कि  सपा सरकार के दागी चेहरे, अखिलेश के नाम पर वोट मांग रहे हैं. कांग्रेस भी गठबंधन कर अखिलेश के नाम पर ही वोट मांगने की कोशिश में है. 
बसपा सुप्रीमो ने मायावती ने रविवार को अपने 61वें जन्मदिन के अवसर पर बीजेपी, सपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. पहली बार सीएम अखिलेश यादव पर सीधे हमला करते हुए मायावती ने कहा कि जिसके राज में मुजफ्फरनगर, मथुरा और दादरी जैसे कांड हुए, उसे चुनेंगे.
समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए मायावती ने कहा कि सपा एक परिवारवादी, एक विशेष समुदाय और एक विशेष क्षेत्र की पार्टी है. अभी तक सपा गुंडों, बदमाशों की पार्टी ही मानती जाती रही है. सपा सरकार के दागी चेहरे, अखिलेश के नाम पर वोट मांग रहे हैं. कांग्रेस भी गठबंधन कर अखिलेश के नाम पर ही वोट मांगने की कोशिश में है। मायावती ने कहा कि जिसके राज में मुजफ्फरनगर दंगे, मथुरा और दादरी कांड हुए हैं, क्या जनता उसे चुनेगी। मायावती ने कहा कि कांग्रेस, बीजेपी व सपा चुनाव घोषित होने के कुछ महीने पहले से ही तमाम हथकंडे अपनाकर जनता का समर्थन लेने की कोशिश में हैं। इनमें आॅक्सीजन पर चल रही कांग्रेस ने रथयात्रा और खाट सभा का आयोजन किया और जनता से तमाम वायदे किए, लेकिन इन्होंने आजादी के बाद से अब तक कोई आश्वासन पूरा नहीं किया। उनहोने कहा कि कांग्रेस की बात को जनता गम्भीरता से नही लेती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *